सिद्धू की बेटी राबिया की खूबसूरती के आगे अभिनेत्रियां फेल

0
702

पाटियाला.
टीवी जगत का मशहूर चेहरा हैं नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू ने इन दिनों इंटरनेट पर सनसनी मचा रखी है। राबिया खूबसूरती और बोल्डनेस में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आती हैं। राबिया ने पाथवेज वर्ल्ड स्कूल से पढ़ाई की है। नवजोत की बेटी राबिया दिल्ली में रहती हैं। पंजाब से पढ़ाई करने के बाद फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करने वह सिंगापुर और लंदन चली गईं थीं।

राबिया पेशे से भले ही फैशन डिजाइनर हो, मगर दिखने में किसी मॉडल से कम नहीं हैं। वह स्टाइल और खूबसूरती में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस को भी टक्कर देती हैं। राबिया सोशल मीडिया पर न सिर्फ अपने दोस्तों के साथ वालीं फोटोज शेयर करती हैं बल्कि साथ ही साथ वो अपने शानदार फोटोशूट्स भी शेयर करती रहती हैं।

बता दें कि राबिया सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग रखती हैं।राबिया के इंस्टाग्राम पर 49 हजार फॉलोअर्स हैं। इतना नहीं नहीं उनका अकाउंट भी वेरिफाइड है। उनका पूरा इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत फोटोज से भरा हुआ है।

ऐसा माना जा रहा है कि फैशन फ्रीक राबिया भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में जल्द एंट्री लेने वाली हैं। राबिया की फैशन मंी खासी दिलचस्पी है। राबिया की इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम और फेसबुक पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं। ये आलम तब है जब इनकी सिर्फ तस्वीरें सोशल साइट्स पर छाई हैं।

अभी तो राबिया का ऑन स्क्रीन आना बाकी है। इनसे जुड़ी रिपोर्ट्स की मानें तो राबिया मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में भी अपना कॅरियर बना सकती हैं। वैसे उनके फॉलोवर्स भी यही चाहते हैं कि अपनी तस्वीरों से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली राबिया ऑन स्क्रीन भी कम धमाल नहीं मचाएंगी।

राबिया की इन तस्वीरों को लोगों ने बड़ी तादाद में पसंद किया है। वैसे उनकी तस्वीरों को देखकर लोगों ने इस बात का अंदाजा लगाया है कि राबिया स्वभाव से बेहद चंचल है। वैसे राबिया की दिलचस्पी फैशन डिजायनिंग में ही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here