इमर्सिव एक्सपीरियंस…Xiaomi के टीवी में वह सब कुछ, जो आप चाहते हैं

0
151

नई दिल्ली.
Xiaomi ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट और मीडिया टीजर के माध्यम से कंफर्म कर दिया है कि 1 जून को भारत में अपना अपकमिंग Mi TV 4A 40 Horizon Edition लॉन्च करेगी। वैसे कंपनी ने सितंबर 2019 में Mi TV 4A full-HD TV मॉडल को लॉन्च किया था और Mi TV 4A 40 Horizon Edition इसी का अपग्रेडेड वर्जन होगा। इसमें यूजर्स को नए डिजाइन के साथ ही शानदार फीचर्स को देखने को मिलेंगे। अपकमिंग टीवी में बेज़ेले-लेस डिस्प्ले दी जा सकती है।

इस टीवी में बेज़ेल-लेस डिजाइन के साथ तीनों साइड स्क्रीन में कोई ऐज़ नहीं दिया गया है। यह फुल एचडी स्मार्ट डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके अलावा लेटेस्ट Patchwall software के साथ Android TVs डाटा सेविंग फीचर भी मिल सकता है। इस टीवी में साउंड क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए 20W स्पीकर्स दिए जा सकते हैं, जो कि Dolby Audio और DTS-HD ऑडियो सपोर्ट के साथ आएंगे। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इसमें वाईफाई Bluetooth 4.2, दो HDMI ports और दो USB पोर्ट का सपोर्ट मिलेगा।

इस टीवी में Horizon डिस्प्ले के साथ बेज़ेल-लेस डिजाइन का उपयोग किया गया है। यह यूजर्स को शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस प्रदान करेगा। इसमें इमर्सिव एक्सपीरियंस भी मिलेगा। हालांकि, कंपनी ने अभी इसके फीचर्स का खुलासा नहीं किया है और इसके लिए यूजर्स को 1 जून तक का इंतजार करना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here