बीजेपी और कांग्रेस के बीच सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर बनी टूलकिट को लेकर घमासान जारी है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने बुधवार को एक बार फिर कांग्रेस पर हमला बोला, पात्रा ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर किए, जिसमें उन्होंने सौम्या वर्मा नाम की महिला का जिक्र किया। आपको बता दें कि पात्रा ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शेयर की है, उसमें सौम्या राहुल गांधी के साथ नजर आ रही हैं। पात्रा ने ने अपने पोस्ट में दावा किया है कि यही महिला टूलकिट की राइटर है।

बीजेपी प्रवक्ता पात्रा ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें पोस्ट की है, उनमें सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर एक टूलकिट डॉक्यूमेंट दिखाई दे रहा है। इसमें राइटर का नाम सौम्या वर्मा बताया जा रहा है। उन्होंने इन तस्वीरों के साथ लिखा है कि कांग्रेस कल ये जानना चाहती थी कि इस टूलकिट का राइटर कौन है। इस पेपर की प्रॉपर्टी चेक कीजिए। ऑथर- सौम्या वर्मा। सौम्या वर्मा कौन हैं? सबूत खुद बोल रहे हैं। क्या अब राहुल और सोनिया इस पर जवाब देंगे?

उधर, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने संबित पात्रा के दावे को खारिज करते हुए कहा कि पात्रा जानते हैं कि फर्जी डॉक्यूमेंट के चलते वह जेल जाएंगे। उन्होंने कहा कि पात्रा को इस फर्जीवाड़े में उलझने की जगह उन्हें अपनी डॉक्टरी की डिग्री का इस्तेमाल करना चाहिए और कोविड वार्ड में जाकर कुछ मरीजों का इलाज करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here