पावरफुल बैटरी के साथ रेडमी वॉच बाजार में, खासियतें हैरान करती हैं

0
247

नई दिल्ली.
शाओमी ने Redmi Watch को भारत में लॉन्च कर दिया है। सबसे बड़ी बात है कि इस रेडमी वॉच में 1.4 इंच का एलसीडी कलर टच-स्क्रीन डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 320×320 पिक्सल है। यह स्मार्टवॉच 120 वॉच फेस के साथ आती है। साथ ही रेडमी वॉच दमदार बैटरी से लैस है, जो सिंगल चार्ज में 7 दिन का बैकअप देती है। इसके साथ ही स्मार्टवॉच में 120 वॉच फेस और 7 स्पोर्ट मोड दिए गए हैं

इस वॉच में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 और 7 स्पोर्ट मोड मिलेंगे, जिनमें रनिंग और आउट-डोर साइकलिंग जैसी एक्टिविटी शामिल हैं। इसके अलावा स्मार्टवॉच में हार्ट-रेट, जियोमैग्नेटिक और Ambient लाइट जैसे सेंसर्स दिए गए हैं। इसके अलावा स्मार्टवॉच में कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन से लेकर स्लीप ट्रैक करने तक की सुविधा मिलेगी। वहीं, इस वॉच का वजन 35 ग्राम है।

इस स्मार्टवॉच में क्लाउड-बेस्ड वॉच फेस मौजूद है। इसके साथ ही वॉच में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। न्वाइज कलरफिट प्रो 3 लेटेस्ट आईओएस और एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती है। कंपनी ने रेडमी वॉच की कीमत 3,999 रुपये रखी है। इस स्मार्टवॉच की बिक्री 25 मई से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।

इस स्मार्टवॉच को 5ATM की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह वॉटर रसिस्टेंट है। अन्य फीचर की बात करें तो इस डिवाइस में SPO2 सेंसर से लेकर 14 स्पोर्ट मोड और मैसेज-कॉल नोटिफिकेशन तक दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here