ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर, लोग बोले- अरे चाची ऐसा क्यों…

0
305

नई दिल्ली
बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर जमकर ट्रोल हो रही हैं। वजह है इजरायल और फलस्तीन मामले पर किया गया पोस्ट। इजराइल और फलस्तीन के संघर्ष को लेकर स्वरा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर कुछ पोस्ट शेयर किए हैं। एक पोस्ट में उन्होंने लिखा- ‘इजरायल एक रंगभेद करने वाला राष्ट्र है, इजरायल एक आतंकवादी राष्ट्र है, #AlAqsa #FreePalestine’।

उन्होंने एक अन्य ट्विट में लिखा- ‘#Palestine और फलस्तीनियों के लिए न्याय की पहल सिर्फ इस्लामिक पहन नहीं है… या फिर ये सिर्फ इस्लामिक होना नहीं चाहिए।।। ये सबसे पहले साम्राज्यवाद विरोधी, औपनिवेशिक विरोधी, रंगभेद विरोधी पहल है और इसलिए ये हम सभी के लिए चिंता का विषय होना चाहिए, नॉन मुस्लिम्स के लिए भी’।
इजरायल और फलस्तीन संघर्ष पर स्वरा भास्कर के ये विचार कई लोगों को पसंद नहीं आए और ट्रोल्स उनके पीछे पड़ गए। एक यूजर ने लिखा- ‘स्वरा बस विवादों में कूदना चाहती हैं और वो कुछ ऐसा चुनती हैं जो हमारी पहुंच से बाहर होना चाहिए’।

वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘अरे चाची जी प्रणाम, अब क्यों भारत के साथ हर परिस्थिति में खड़े रहने वाले मित्र देश को कोस रही हैं और कश्मीर मुद्दे पर हमेशा पाकिस्तान का साथ देने वाले फिलिस्तीन का पक्ष ले रही हैं? कभी तो अपने देश को अपने राजनीतिक हित से ऊपर रखो। पर आपसे ये उम्मीद कुछ ज्यादा है’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here