तमन्ना ने कहा- कोविड से पहले की अपनी बॉडी में वापस आ गई हूं

0
462

हैदराबाद
अभिनेत्री तमन्ना भाटिया अक्टूबर में कोविड पॉजिटिव पाई गई थीं। हैदराबाद के एक अस्पताल में हफ्ते भर उनका इलाज चला था। अब वे ठीक हैं। उनका कहना है कि दो महीने तक निरंतर कसरत करने के बाद उन्हें कोविड के बाद अपनी पुरानी ताकत वापस मिल गई है। तमन्ना ने इंस्टाग्राम पर एक जिम वीडियो शेयर किया, जिसमें वह वेट लिफ्टिंग करती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने कहा, “आपको बहुत ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है, बस निरंतरता बनाए रखें।” अपने दो फिटनेस कोच को टैग करते हुए उन्होंने आगे लिखा, “देवी मीना और किरण देंबला की देखरेख में अपनी वर्कआउट रूटीन को मैंने बनाए रखा है और अब मैं कोविड से पहले की अपनी पुरानी बॉडी में वापस आ गई हूं।”

तमन्ना भाटिया मुख्यत: बॉलीवुड समेत तमिल, तेलुगु, कन्नड़ फिल्मों में नजर आती हैं। जन्म 21 दिसंबर 1989 को मुंबई में हुआ था। उनके पिता का नाम संतोष भाटिया है जोकि एक हीरा व्यापारी हैं। मां का नाम रजनी भाटिया है। उनका एक बड़ा भाई भी है-आनंद भाटिया। तमन्ना ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2005 में पन्द्रह वर्ष की उम्र में फिल्म चाँद सा रोशन चेहरा से की थी लेकिन यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बेहद बुरी फ्लॉप साबित हुई थी। इसी साल उन्हें अपने तेलुगु सिनेमा करियर की शुरुआत फिल्म श्री से की। लेकिन यह फिल्म भी कुछ खास नहीं रही, लेकिन आलोचकों ने तम्मना के अभिनय की बेहद तारीफ की।

वर्ष 2007 में उनकी फिल्म विजय बारी रिलीज हुई, इस फिल्म में उन्होंने एक जर्नलिस्ट की भूमिका अदा की थी, जिसे आलोचकों द्वारा बेहद सराहा गया, लेकिन उनकी यह फिल्म भी बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी। फिल्म हैप्पी डेज और कोल्लारी की सफलता ने उन्हें तेलगु और तमिल सिनेमा की स्थापित अभिनेत्री बना दिया। इन दोनों ही फिल्मों में तमन्ना ने एक कॉलेज स्टूडेंट की भूमिका अदा की थी। इसी के साथ उन्हें पहली बार फिलफेयर अवार्ड्स साउथ में सर्वश्रेष्ठ तमिल अभिनेत्री का नामांकन भी मिला था।

जिस तरह तम्मना का साउथ करियर हिट रहा उसी तरह बॉलीवुड में उनका करियर ग्राफ अभी तक बेहद नीचे हैं। उन्होंने अब तक बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया लेकिन उनकी अब तक कोई भी फिल्म ब्लाकबस्टर हिट साबित नहीं हुई। तमन्ना की बेस्ट फिल्में बाहुबली, बाहुबली 2, एंटरटनमेंट, हिम्मतवाला आदि हैं।

आने वाले समय में तमन्ना तेलुगू स्पोर्ट्स ड्रामा ‘सीतइमार’ में नजर आएंगी। फिल्म में तमन्ना कबड्डी कोच ज्वाला सिंह के किरदार में हैं। हैदराबाद में इस वक्त फिल्म की शूटिंग चल रही है, जिसके निर्देशक सम्पथ नंदी हैं। फिल्म में गोपीचंद भी लीड रोल में हैं और अभिनेता रोहित पाठक इसमें नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here