Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 11 May 2021: आज दिन मंगलवार तथा दिनांक 11 मई है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा? किसे मिलेंगी खुशियां और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है ?

मेषआज के दिन आपको बहुत सब्र के साथ चलना पड़ेगा। सारी चीजें ठीक हैं लेकिन मन बहुत अजीब ढंग से परेशान होगा। संतान पक्ष, प्रेम और व्‍यापार ठीक है। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें।

वृषभवृषभ राशि वालों के लिए आज के दिन स्थिति बेहद खराब है। मन, तन और प्रेम तीनों परिस्थितियों के प्रतिकूल है।

मिथुनआज के दिन आपके आर्थिक मामले सुलझेंगे, लेकिन स्‍वास्‍थ्‍य और प्रेम साथ नहीं दे रहा है।

कर्ककर्क राशि वालों को आज के दिन अपने स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम की स्थिति में दूरी रहेगी। व्‍यवसाय मध्‍यम है। कुल मिलाकर अच्‍छी स्थिति नहीं है।

सिंहआज के दिन आपका स्‍वास्‍थ्‍य मध्यम दिखाई दे रहा है। प्रेम की स्थिति बेहतर है। व्‍यापारिक स्थिति सही है।

कन्‍या-आज के दिन आप अपने स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति अच्‍छी है।

तुला-तुला राशि वालों के लिए परामर्श है कि आज के दिन अपने जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। अपने स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। कोई नई व्‍यापारिक गतिविधि शुरू न करें। प्रेम की स्थिति है।

वृश्चिक-आज के दिन आप अपने शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक स्थिति सही है।

धनु-आपके लिए परामर्श के है कि आज के दिन भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। बच्‍चों और अपनी सेहत पर ध्‍यान दें। व्‍यापार रुक-रुककर चलता रहेगा।

मकर-मकर राशि वाले यदि भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी करने का मन बना रहे हैं, तो अभी रोक दें। गृहकलह के संकेत दिख रहे हैं। घरेलू सुख बाधित है। सीने में विकार की आशंका है। प्रेम तथा व्‍यापारिक स्थिति मध्यम दिखाई दे रही है।

कुंभ-आज के दिन कुंभ राशि वालों का पराक्रम रंग लाएगा। जीवन में तरक्‍की करते दिख रहे हैं। स्‍वास्‍थ्‍य और प्रेम पर ध्यान देने की जरूरत है। व्‍यापार आपका चलता रहेगा।

मीन-आज के दिन कुटुम्‍बीजनों से न उलझें। रुपए-पैसे में रिस्‍क न लें। बढ़ाने के चक्‍कर में घट सकता है। स्‍वास्‍थ्‍य और प्रेम मध्‍यम है। व्‍यापारिक स्थिति करीब-करीब ठीक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here