कोरोना मरीजों की उखड़ती सांस को उर्वशी रौतेला ने भी बंधाई आस

0
625

मुंबई
ऑक्सीजन और बेड की कमी पड़ने की वजह से कई कोरोना मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सरकारें तक गुहार लगा रही हैं। कई नामचीन हस्तियां साथ देने के लिए आगे आ रही हैं। इसमें सेलिक्रटिज का बड़ा रोल है।

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद, अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी, जॉन अब्राहम के अलावा और भी कई अभिनेताओं ने मदद के हाथ बढ़ाए हैं और अब लिस्ट में उर्वशी रौतेला भी जुड़ चुकी है। हाल में उर्वशी रौतेला ने लोगों की मदद करने के लिए अपने फाउंडेशन से ऑक्सीजन सिलेंडर दिए हैं। अभिनेत्री ने अपने उर्वशी रौतेला फाउंडेशन के मदद से उत्तराखंड में 27 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स दान किए हैं।

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की एक बेहतरीन अभिनेत्री में से एक है, जिस तरह वो अपनी अदायिकी से सभी के मन में अपनी जगह बना चुकी है, उसी तरह अपने सोशल वर्क को लेकर भी चर्चा में रहती है। उर्वशी रौतेला एक अभिनेत्री के साथ साथ नेक दिल इंसान भी है, जो लोगों की भलाई के लिए परवाह करती है और उसी को मद्देनज़र उर्वशी रौतेला फाउंडेशन शुरू किया था और इस फाउंडेशन से कई लोगों को मदद मिल चुकी है।

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने कहा कि अपना कर्तव्य समझते हुए कोविड-19 के मरीजों की मदद की। देश की राजधानी और देश के अन्य हिस्सों में कई अस्पताल और स्वास्थ्य संस्थान में महामारी से पीड़ित मरीजों के लिए ऑक्सीजन आपूर्ति से बाहर है। मैं वास्तव में मदद करने के लिए कुछ करना चाहती हूं।

मरीजों ने अपने इलाज के लिए अपनी जमा पूंजी का इस्तेमाल कर चुके है, ऐसे में मै उनकी मदद करने की कोशिश कर रही हूं। कोरोना वायरस की दूसरी लहर काफी खतरनाक है और ऐसे समय में हमारा साथ कई लोगों की जान बचा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here