PM Modi

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है. ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी ने बंगाल के कृष्णानगर में एक जनसभा को संबोधित किया और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कह कि जिन मुस्लिम बहनों, बेटियों ने दीदी को इतना प्यार दिया, उनके साथ तो दीदी ने बहुत ही बुरा किया. बीजेपी सरकार ने तीन तलाक की प्रताड़ना से मुक्त करने के लिए सख्त कानून बनाया, लेकिन दीदी मुस्लिम बहनों के ही विरोध में खड़ी हो गईं और कट्टरपंथियों का साथ दिया.

पीएम मोदी ने कहा, “बंगाल की भाजपा सरकार में नए अस्पतालों के निर्माण के साथ ही पुराने अस्पतालों को बेचने वालों, जमीन पर अवैध कब्जा करने वालों, सबकी फाइल खुलेगी, जिन्होंने बंगाल के लोगों को लूटा है, उन सभी को सजा मिलेगी.”

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि बंगाल में आलू किसानों को उनकी बीज की कीमत तक नहीं मिल पा रही है. बिचौलियों और कोल्ड स्टोरेज के सिंडिकेट ने किसानों को बहुत परेशान किया है. उन्होंने कहा कि दीदी की दुर्नीति ने किसानों की कमर तोड़ी है, बीजेपी की डबल इंजन सरकार सिंडिकेट की कमर तोड़ेगी.शिल्प, बिजनेस, चाकरी, निवेश, यहां की TMC सरकार की प्राथमिकता में ही नहीं है. दीदी की टीएमसी सिर्फ तोलाबाजी में एक्सपर्ट है. दीदी की टीएमसी कटमनी-सिंडिकेट में एक्सपर्ट है. दीदी की टीएमसी भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या में एक्सपर्ट है.

पीएम मोदी ने कहा कि बहन-बेटियों के साथ जघन्य अपराध होते रहे, दीदी चुप रहीं. जो सरकारी प्रकल्प बनाए, वो भी किसी को आधे-अधूरे पहुंचे, कटमनी देकर पहुंचे, किसी को आजतक लाभ नहीं मिला, दीदी आप सब जानती थीं, लेकिन तब भी चुप थीं.पीएम मोदी ने कहा कि आदरणीय दीदी, याद रखिए, ये 2021 का बंगाल है. अब आपको लोकतंत्र से खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा. आप बंगाल के लोगों को डराने की, उनमें भय फैलाने की जितनी कोशिश कर रही हैं, उतने ही ज्यादा लोग आपको हराने के लिए एकजुट हो रहे हैं. लोकतंत्र के उत्सव में भी दीदी आप माताओं-बहनों के आंसू गिरने की वजह बन रही हैं. आपकी दुर्नीति ने बंगाल का ये हाल कर दिया है. केंद्रीय वाहिनी पूरे देश में चुनाव करवाती है, निष्पक्ष चुनाव करवाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here