Aaj ka Rashifal

आज दिन गुरुवार तथा दिनांक 01 अप्रैल 2021 है। आइए एक नजर डालते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा। किसे मिलेगी खुशियां और किस राशि के जातकों को करना पड़ सकता है मुश्किलों का सामना?

मेष-एक खतरनाक स्थिति से आप गुजर रहे हैं।  बहुत बचकर पार करें। स्‍वास्‍थ्‍य नहीं ठीक है। प्रेम की स्थिति नहीं ठीक है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी यह सही समय नहीं सिद्ध होगा। थोड़ा बचकर पार करें।

वृषभ-आज के दिन आपके लिए थोड़ी परेशानी वाली स्थिति है। चोट लग सकती है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। जीवनसाथी के लिए भी अच्‍छा समय नहीं है। व्‍यवसायिक स्थिति भी थोड़ी नुकसान वाली हो सकती है। प्रेम नहीं सही है। व्‍यापार की स्थिति करीब-करीब ठीक है।

मिथुन-मिथुन राशि वालों का आज के दिन स्‍वास्‍थ्‍य सही नहीं रहेगा। बचाव पक्ष कमजोर हो गया है। आपका जो खराब पक्ष है, नुकसान पहुंचाने वाला पक्ष है वो सक्रिय है। बचकर पार करें। प्रेम की स्थिति भी ठीक नहीं है। व्‍यवसायिक करीब-करीब ठीक चलेगा।

कर्क-कर्क राशि के जातकों का स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार तीनों प्रभावित हैं। बहुत बचकर पार करें। भगवान शिव की अराधना करें। लाल वस्‍तु पास रखें।

सिंह- सिंह राशि वालों के घर में कुछ नकारात्‍मक उर्जा का संचार हो रहा है। मां के स्‍वास्‍थ्‍य में समस्‍या हो सकती है। आपके सीने में भी विकार हो सकता है। संतान और प्रेम का पक्ष बहुत अच्‍छा नहीं है। स्‍वास्‍थ्‍य करीब-करीब ठीक रहेगा लेकिन सीने में विकार की वजह से परेशानी में आ सकते हैं। व्‍यापार करीब-करीब ठीक चलेगा।

कन्‍या-कन्या राशि के जातकों का आज के दिन स्‍वास्‍थ्‍य प्रभावित हो सकता है। नाक, कान, गला की परेशानी हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम ठीक-ठाक, व्‍यापारिक दृष्टिकोण से सही चलेंगे।

तुला-तुला राशि के जातकों के लिए आज के दिन आर्थिक नुकसान की आशंका है। स्‍वास्‍थ्‍य पर भी ध्‍यान दें। प्रेम और व्‍यापार करीब-करीब ठीक है।

वृश्चिक-वृश्चिक राशि वालों का स्‍वास्‍थ्‍य प्रभावित रहेगा। प्रेम की स्थिति अच्‍छी नहीं है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से करीब-करीब ठीक रहेगा।

धनु-धनु राशि के जातकों के लिए चिंताकारी सृष्टि का सृजन हो रहा है। मन परेशान रहेगा। आंखों में या सिर में परेशानी हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य और प्रेम मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से बहुत अच्‍छा समय नहीं है।

मकर-मकर राशि वालों का आज के दिन आर्थिक मामले सुलझेंगे। प्रेम और व्‍यापार उतना नहीं रहेगा जितना आप समझ रहे हैं।

कुंभ-कुंभ राशि वालों को आज शासन सत्‍ता पक्ष का सहयोग मिलेगा लेकिन परिणाम उतना नहीं होगा जितना आप सोच रहे हैं। सीने में विकार की आशंका है। व्‍यापार रुक-रुक कर चलेगा। प्रेम की स्थिति भी बहुत अच्‍छी नहीं है।

मीन- मीन राशि के जातकों का भाग्‍य साथ देगा फिर भी संघर्ष करना पड़ेगा। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम खटपट वाला रहेगा। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से करीब-करीब आप ठीक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here