Amit Shah Roadshow
नंदीग्राम में अमित शाह ने किया रोड शो (फोटो: सोशल मीडिया)

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है. 1 अप्रैल को मतदान होगा. आज नंदीग्राम में ममता बनर्जी ने पदयात्रा निकाली तो अमित शाह ने रोड शो किया. नंदीग्राम से बीजेपी उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी के समर्थन में निकाले गए इस रोड शो में जन सैलाब उमड़ पड़ा.

इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया कि नंदीग्राम में ममता बनर्जी हारेंगी और शुभेंदु अधिकारी प्रचंड मार्जिन से जीतेंगे. मैं नंदीग्राम की जनता से अपील कर रहा हूं. शुभेंदु अधिकारी को केवल जीतना नहीं है, वरन प्रचंड मत से जीतना है. मां, माटी, मानुष का नारा जिस तरह से दुर्व्यवहार किया गया है, और कोई नहीं करे. बंगाल की महिलाओं की सुरक्षा नहीं. परिवर्तन लाने के लिए ममता बनर्जी को हरायें. जहां तक ममता बनर्जी के घायल होने की बात है, वह लंबे समय से कह रहे हैं कि ममता बनर्जी को अपना मेडिकल बुलेटिन जारी करना चाहिए.

अमित शाह ने कहा कि बंगाल में कमल खिलेगा. उन्होंने कहा कि वे भ्रष्टाचार, घुसपैठ, सीएए और बंगाल के सार्वजनिक विकास पर फोकस करना चाहते हैं. ममता बनर्जी के शासन में बंगाल का विकास नहीं हुआ है. कटमनी और भ्रष्टाचार का बोलबोला है. दूसरी ओर ममता बनर्जी ने भी व्हीलचेयर पर बैठकर रोड शो किया, जिसमें अपेक्षाकृत कम संख्या में लोग थे.

अमित शाह ने कहा कि बंगाल घुसपैठ नहीं चाहता है. पूरा बंगाल चाहता है कि सीएए के माध्यम से शरणार्थियों को नागरिकता मिले. बच्चों को रोजगार मिले. उद्योग लगे. बंगाल की मूलभूत व्यवस्था अच्छा हो. फिर से बंगाल की संस्कृति का बोलबाला पूरे विश्व में हो. सोनार बांग्ला का सपना गुरुदेव टैगोर ने देखा था. मोदी जी के नेतृत्व में साकार हो सकता है. पूरे बंगाल की जनता परिवर्तन के लिए अपने वोट देने की बारी का इंतजार कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here