इंटरटेनमेंट डेस्क

मुंबईः बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट नाम से प्रसिद्ध आमिर खान की फिल्म ‘दिल चाहता है’ का टाइटल गाना रिक्रिएट किया गया है। इस समय बॉलीवुड सेलेब्रिटी कोरोना की जंग में अपनी ओर से मदद की लगातार कोशिश कर रहे हैं और यह क्रिएशन उसी की कड़ी है, आई फॉर इंडिया के जरिए फंड जुटाने के बाद अब फेमस गाने ‘दिल चाहता है’ को रिक्रिएशन।
 वीडियो के शुरुआत में आमिर ने कहा है कि मैंने अभी तक जितनी फ़िल्मी की, उनमें से ‘दिल चाहता है’ गाना मेरे पसंदीदा गानों में से एक है। इस ख़ूबसूरत गाने को शंकर, एहसान और लॉय ने कंपोज किया है। वहीं, बोल लिखे हैं जावेद साहब। इस बात सुनकर काफी खुशी हुई कि इसे ब्रेकली म्यूज़िक स्कूल ने फिर से बनाया है। वहीं, इसके जरिए जो फंड इकठ्ठा किया जाएगा, उससे आर्टिस्टों की मदद की जाएगी। मेरा दिल चाहता है कि जो लोग इस वक्त तकलीफ़ में हैं, उनकरी मुश्किलें जल्द से जल्द दूर हो। मेरा दिल चाहता है कि वापस से चमकीले दिन लौट आएं।
 शंकर महादेवन ने नये गाने को रिक्रिएट किया है। वहीं, इसके वीडियो में 21 देशों के 112 अलग-अलग कलाकर नज़र आते हैं। इसमें ‘दिल चाहता है’ फ़िल्म में आमिर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले एक्टर फरहान अख़्तर भी नज़र आते हैं। वर्ष 2001 में फरहान अख्त़र ने ‘दिल चाहता है’ फ़िल्म बनाई। इसमें आमिर ख़ान, सैफ़ अली ख़ान, अक्षय खन्ना, प्रीटी ज़िटा और डिंपल कपाड़िया मुख्य भूमिका में थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here