बहुत स्मार्ट है यह स्मार्टवॉच, 110 वर्कआउट मोड्स के साथ दमदार फीचर्स बनाएगा आपको मुरीद

0
185

नई दिल्ली. आखिरकार 4 साल के इंतजार के बाद OnePlus ने भारत में अपना पहला स्मार्टवॉच लॉन्च कर दिया है। इलका बेसब्री से लोगों को इंतजार था। आज भी इस कंपनी के लाखों मुरीद हैं और यही कारण है कि कंपनी हर संभव उनकी अपेक्षाओं पर खरा उतरने की कोशिश करती रहती है। इसी कड़ी का यह अभिनव उत्पाद है। कंपनी के अनुसार, वनप्लस वॉच स्टेनलेस स्टील वर्जन 316L स्टेनलेस स्टील केस के साथ आता है। इसमें आपको दो रंग मिलते हैं, जिसमें मिडनाइट सिल्वर और ब्लैक को शामिल किया गया है। दूसरी तरफ वनप्लस वॉच कोबाल्ट लिमिटेड एडिशन के साथ भी आता है।

खासियत यह है कि वॉच का लुक ठीक ओप्पो वॉच RX जैसा ही दिखता है। डिजाइन की अगर बात करें तो ये वॉच मार्केट में उपलब्ध किसी दूसरे वॉच की तरह ही है। ये वॉच दो वेरिएंट्स में आता है जिमसें एक है क्लासिक स्टेनलेस स्टील और दूसरा है कोबाल्ट लिमिटेड एडिशन। सबसे बड़ी बात यह भी है कि इस स्मार्टवॉच में 4 जीबी का स्टोरेज दिया गया है। इससे आप वनप्लस टीवी को भी कंट्रोल कर सकते हैं। वहीं आपके सोने के 30 मिनट बाद टीवी खुद ब खुद बंद भी हो जाएगा।

और तो और, एक बार वॉच को फुल चार्ज करने पर ये दो हफ्ते का बैकअप देता है। ये Warp फास्ट चार्ज के साथ आता है। वहीं 20 मिनट में ये एक हफ्ते का चार्ज और 5 मिनट में ये एक दिन का चार्ज देता है। इसमें आपको 110 वर्कआउट मोड मिलेंगे। इसे आप एमेजॉन इंडिया और कंपनी के ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं।

डिजाइन के मामले में वॉच में एक बेहतरीन आर्क दिया गया है। कंपनी ने कहा है कि इसे हैंड पॉलिश किया गया है। सर्कुलर डायल 46mm साइज और 2.5D कर्व्ड ग्लास एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें आपको यूनिबॉडी डिजाइन और स्टेनलेस स्टील वेरिएंट में ग्लॉसी सीडी पैटर्न दिया गया है जो डिस्प्ले बेजेल पर मिलता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here