खुशखबर….स्मार्टफोन की स्क्रीन टूटने पर फ्री में बदलने का ऑफर

0
437

नई दिल्ली. स्मार्टफोन में टूटने-फूटने की समस्या तो आम होती है, पर दिल टूट जाता है। बदलना भी आसान नहीं होता, खर्च भी ज्यादा ही आता है। ऐसे में स्मार्टफोन की स्क्रीन को फ्री में बदलने की योजना लेकर कोई कंपनी बाजार में आए, तो लोगों का कायल होना लाजिमी है। कुछ ऐसा ही हो रहा है itel के साथ, क्योंकि इस कंपनी ने itel Vision 1 PRO पर यूनिक और एक्सक्लूसिव वीआईपी ऑफर की पेशकश की घोषणा की है। इस ऑफर के तहत 100 दिनों के अंदर एक बार स्क्रीन को टूटने पर फ्री में बदला जा सकता है। कंपनी ने इस ऑफर को फ्लैगशिप स्मार्टफोन itel Vision 1 PRO के लेटेस्ट स्टॉक के साथ पेश किया है। इस स्कीम के तहत सभी ऑथोराइज्ड Carlcare सर्विस सेंटर पर खरीदने के 100 दिनों में मोबाइल की टूटी हुई स्क्रीन को फ्री में बदला जा सकता है। यहां बता दें कि भारतीय बाजार में itel अपने किफायती स्मार्टफोन और फीचर फोन के लिए जाना जाता है। इसके सब 7के सेगमेंट और 5के सेगमेंट वाले स्मार्टफोन काफी पसंद किए जाते हैं।

इसके लेटेस्ट स्कीम में Vision 1 PRO यूजर्स को एक बार फ्री में स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर के साथ पेश किया गया है, जिसके लिए कोई अतिरिक्त चार्ज नहीं है। कंपनी का यह ऑफर पूरे भारत में लागू है और यूजर्स अपने स्मार्टफोन की डेमेज या टूटी स्क्रीन को किसी भी ऑथोराइज्ड Carlcare सर्विस सेंटर पर ठीक करवा सकते हैं।

itel Vision 1 PRO की खासियत-
-6.52 इंच की वॉटरड्रॉप डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 720×1600 पिक्सल है और एक्स्ट्रा ब्राइट है। शुरुआती कीमत 6899 रुपये है।
– फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। स्टोरेज की बात करें तो 2GB RAM और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है।
-यह itel Vision 1 PRO स्मार्टफोन Android 10 (Go Edition) पर चलता है। बैटरी बैकअप की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here