सीढ़ियों से लुढ़के बाइडेन, ट्रंप ने मारी गुलाटी और कहा- मीडिया को आंख नहीं

0
138

वॉशिंगटन.अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन और तत्कालीन राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बीच के तनातनी अभी भी कायम है। ह्वाइट हाउस से जाने के बाद भी ट्रंप की नजर चप्पे-चप्पे पर है। चुनाव के पहले वे लगातार जो बाइडेन का साथ देने के लिए मीडिया को लताड़ा था, अब फिर बरसे हैं। उन्होंने कहा कि जो बाइडेन विमान के सीढ़ियों से तीन बार गिरे, लेकिन मीडिया से इसे प्रसारित नहीं किया। बाइडेन के बार-बार एयरफोर्स वन की सीढ़ियों से गिरे, लेकिन घटना को अनदेखा किया। यह भी नहीं दिखाया जा रहा कि उपराष्ट्रपति कमला हैरिस कैसे राष्ट्रपति कार्यालय पर लगभग कब्जा करने के करीब हैं। जो बाइडेन का इस तरह लुढ़कना इसकी और भी पुष्टि करता है। बता दें कि खुद जो बाइडेन ने घटना के ठीक एक दिन पहले उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को ‘राष्ट्रपति’ बताया था।

साक्षात्कार के दौरान डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि हमारी सेहत को लेकर सवाल उठाने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति अब खुद ही सवालों के घेरे में आ गए हैं। हालांकि राष्ट्रपति कार्यालय वाइट हाउस ने इस पूरे मामले में सफाई दी है और आरोप लगाया है कि हवा की वजह से बाइडेन सीढ़ियों से गिरे थे और वे सौ- फीसदी ठीक हैं।’

दरअसल, घटना ज्वाइंट बेस एंड्रूज की है, जहां बाइडेन एयर फोर्स वन पर सवार हो रहे थे। इसी दौरान वह 3 बार सीढ़ियों से गिर गए। वाइट हाउस की डेप्युटी प्रेस सेक्रेटरी कैरीन जीन ने बताया कि बाहर काफी तेज हवा थी, संभवत: इसी वजह से पैर फिसला होगा। बाइडेन 100 फीसदी बिल्कुल ठीक हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here