वरीना हुसैन अब दक्षिण में बिखेरेंगी हुस्न का जलवा

0
529

मुंबई.बॉलीवुड अभिनेत्री वरीना हुसैन अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी कदम रखने जा रही हैं। अपनी अद्भुत डांस स्किल्स और खूबसूरत उपस्थिति के साथ वह अब दक्षिण में अपनी अलग पहचान बनाने के लिए निश्चित रूप से तैयार है। सूत्रों की मानें तो वरीना ने हाल ही में साउथ के एक बड़े प्रोडक्शन हाउस “एन टी आर” प्रोडक्शन के साथ एक बिग बजट फिल्म के लिए हामी भरी है।

वरीना हुसैन एक भारतीय मॉडल और फिल्म एक्ट्रेस हैं। इनकी बॉलीवुड में सबसे पहली फिल्म ‘लवरात्रि’ है, जिसमे यें आयुष शर्मा के अपोजिट नजर आयीं थीं। इसके बाद वरीना ने अपने अभिनय की बदौलत सुर्खियां और प्रशंसा पाई है। अपनी डेब्यू फिल्म के बाद वरीना ने मशहूर रैपर बादशाह के साथ एक उबेर कूल गाना किया, जो एक इंस्टेंट चार्ट बस्टर था, तो वही दूसरी ओर वरीना ने सुपर हिट फ्रैंचाइज़ी ‘दबंग 3’ में सलमान खान के साथ एक स्पेशल नंबर ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ भी किया है।

मॉडल से एक्ट्रेस की फील्ड में उतरीं वरीना भी काफी समय से बॉलीवुड में एंट्री लेने की कोशिश कर रही थीं। अपने ऑडिशन के दिनों को याद करते हुए वरीना ने बताया था कि मैंने कुछ फिल्मों के लिए ऑडिशन दिया था, तब मैंने ‘बीइंग इन टच’ ऐप पर एक कॉन्टेस्ट में अप्लाई किया था, जिसके लिए मुझे करीब 1 महीने बाद कॉल आया। जब मुझे स्क्रिप्ट मिली, तब उसमें प्रोड्यूसर या हीरो का कोई नाम नहीं था। मुझे लगा कि यह कोई बहुत बड़ी फिल्म होगी और मैंने ऑडिशन दे दिया। इस तरह से सलमान खान की फिल्म में वरीना को मौका मिल गया और आयुष शर्मा के साथ उन्हें फिल्म ‘लवरात्रि’ मिली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here