अगर लड़की घर में हो अकेली, तो शर्तिया ‘यह’ काम करती ही है

0
466

मुंबई.लगभग हर लड़की को ब्रा से दिक्कत होती है। घर में अकेली हों तो वे अपनी ब्रा को खूंटी पर टांगना बेहतर समझती हैं और आजादी का अहसास करती हैं। लड़कियां अकेले में आइने के सामने खड़े होकर तरह-तरह के चेहरे बनाती हैं और खुद ही हंस भी देती हैं। वे बिना पैंट्स के शॉट्स में ही रहना पसंद करती हैं। अमूमन अकेले में वे मिनी फैशन परेड करती हैं और आइने के सामने अपने बेहतरीन आउटफिट्स पहन कर या जिन कपड़ों को उन्होंने पिछले हफ्ते ही खरीदा था, आइना के सामने मटकती नजर आती हैं।

और अंदर की बातें-

-जब भी लड़कियां घर पर अकेली होती है। जो काम वो सबसे पहले करना पसंद करती है वो है अपने बॉयफ्रेंड से बात, एक रिसर्च के मुताबिक 42% लड़के अपना पुरे दिन का अधिकतर समय बात करके बिताते है। वही लड़कियां उनसे कही आगे है और वो करीब 59% समय दिनभर में बात करके ही बिताती है।

-अकेले में लड़कियां वह टीवी शो देखना पसंद करती हैं, जिसके बारे में सार्वजनिक सभा में कभी स्वीकार नहीं करतीं। हो सकता है कि वे आपको कोई शो बोरिंग बताती हों और अकेले में उसे बड़े चाव से देखती हों।

-अकेले में लड़कियां अक्सर कल्पना करती हैं कि उन्होंने कोई बड़ा पुरस्कार या मिस वल्र्ड जैसा कोई खिताब जीत लिया है। इसके बाद वे अवॉर्ड एक्सेप्टेंस स्पीच देती हुई दिखती हैं।

-इसके अलावा लडकियों को अकेले में फुल वॉल्यूम में अपना पसंदीदा गाना गाना पसंद करती हैं।

– इसके साथ-साथ उन्हें डांस करते हुए भी देखा जा सकता है।

-सबके सामने डायटिंग बहाना बनाने वाली लड़कियां फ्रिज से उसकी पसंदीदा चीज चुराकर खाने में कतराती नहीं।

-लड़कियां अक्सर अपने एक्स व्वॉयफ्रेंड की प्रोफाइल को टटोलती रहती हैं वह अब किसे डेट कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here