महिलाओं के अंडरगारमेंट्स फिर ले भागे चोर, व्यापारी परिवार परेशान

0
115

मेरठ. चोरी के एक नहीं, हतप्रभ करने वाले सैकड़ों मामले दुनिया भर से रोज सामने आते हैं। किसी भी कुत्सित मानसिकता तो किसी में महज परेशान करने वाली बातें सामने आई है, लेकिन इस मामले में चोरी का रहस्य तंत्र-मंत्र से जुड़ रहा है।

उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के इस घटना की जोरदार चर्चा है। वीडियो भी वायरल है। सदर बाजार के एक मोहल्ले में एक व्यापारी के घर के बाहर महिलाओं के अंडरगारमेंट्स सूख रहे थे। इसी बीच एक स्कूटी पर दो युवक वहां पहुंचे और महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चुराकर फरार हो गए। व्यापारी ने घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी। इसमें दूसरे समुदाय के दो युवक चोरी करते दिखाई दे रहे हैं। अब व्यापारियों ने सदर थाने में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस ने एक आरोपी को दबोच लिया है।

पीड़ित व्यापारी का कहना है कि इससे पहले भी कई बार उनके घर से परिधान चोरी हुए हैं। किसी ने फोने कर कभी ब्लैकमेल करने की कोशिश नहीं की, इसलिए लगता है कि जादू-टोने से इसका संबंध हो सकता है। उसकी नाबालिग बेटी के परिधान भी चोरी हुए हैं। किसी खास शख्स को टारगेट किया गया होता, तो शरारत समझी जा सकती थी, लेकिन छोटी-बड़ी सभी महिलाओं के अंडरगारमेंट्स बारी-बारी से वे ले भागे हैं।

पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है। उसका मानना है कि इस घटना में विकृत मानसिकता वाले युवकों को हाथ हो सकता है। हालांकि कुछ अधिकारी ये भी कहते सुने गए कि मामला ब्लैकमेलिंग से भी जुड़ा हो सकता है।

वैसे इस तरह की चोरियां देश में ही नहीं, विदेशों में भी होती रही हैं। मलेशिया के मेलाका एरिया में लंबे समय से महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चोरी हो रहे थे। लोग हैरान थे कि ऐसा क्यों हो रहा है। जब सीसीटीवी में सच्चाई देखी तो हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, यह चोरी यहां रहने वाला एक 51 साल का व्यक्ति कर रहा था। उसे महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चुराने के आरोप में अरेस्ट किया गया। उसने पुलिस को बताया कि वह बीते साल नवंबर से कॉलोनी की महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चुरा रहा था।

किसी को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर ऐसा कैसे हो रहा है? कौन है जो घर में घुसकर किसी और चीज को नहीं, बल्कि अंडरगार्मेंट्स चुरा रहा है। एक दिन यहां रहने वाली एक महिला ने जब बाहर सूखने को दिए कपड़े उतारे, तो उसमें उसकी बेटी और उसके अंडरगारमेंट्स नहीं थे। महिला ने घर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज देखने का फैसला किया। जब उसने रात का क्लिप देखा तो हैरान रह गई। रात को लगभग 51 साल का एक बुजुर्ग घर की चारदीवारी कूदकर अंदर आया। उसने तार से और कुछ नहीं उठाया। सिर्फ अंडरगारमेंट्स उठाए और भाग गया। महिला ने तुरंत पुलिस को बुलाया। पुलिस ने फुटेज के आधार पर शख्स को पकड़ लिया। जब उसके घर की तलाशी ली गई, तो सभी हैरान हो गए।

शख्स के घर से पुलिस को 40 से ज्यादा अंडरगारमेंट्स मिले। इसमें करीब 10 पैंटीज थी और 30 ब्रा। शख्स चुराए अंडरगारमेंट्स को तकिये को पहना देता था। इसके बाद रात को वो उन तकियों के साथ ही सोता था। पुलिस ने शख्स को अरेस्ट किया। रात को ड्रग्स लेकर वो तकिए के साथ सोता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here