57 साल के निकोलस केज ने 26 वर्षीय गर्लफ्रेंड से रचाई पांचवीं शादी

0
260

मुंबई. हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता निकोलस केज पांचवी बार शादी के बंधन में बंधे हैं। 57 वर्षीय निकोलस केज ने 26 वर्षीय गर्लफ्रेंड रिको शिबाता को अपना हमसफर बनाया है। सबसे बड़ी बात है कि निकोलस और शिबाता की इस शादी में अभिनेता की पूर्व पत्नियां भी शामिल थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निकोलस केज और शिबाता की शादी अमेरिकी और जापानी संस्कृति के हिसाब से हुई। रिको जापान की निवासी हैं इसलिए उन्होंने अपनी शादी में परंपरागत ड्रेस किमोनो पहनी थी। वहीं निकोलस ने टक्सीडो पहना था। वेडिंग सेरेमनी लास वेगस के व्यान होटल में आयोजित की गई थी।

समारोह से एक तस्वीर में रिको ने किमोनो के साथ अपने काले बालों को खुला रखा है। उन्होंने अपने लुक को ब्राइट रेड लिपस्टिक से पूर किया, जबकि आंखों में गोल्डेन आईशैडो लगायात्र उनके हाथ में गुलदस्ता एक चमकदार पीले रिबन के साथ बंधे हुआ था। वहीं निक ने अपने टक्सेडो और जैकेट के लैपेल पर एक मैचिंग पीला गुलाब पहना था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निकोलस केज ने शिबाता के साथ 16 फरवरी, 2021 को शादी की थी। बता दें कि निकोलस के लिए 16 फरवरी तारीख काफी खास है। 16 फरवरी को ही निकोलस के दिवंगत पिता का जन्मदिन होता है। निक के पिता अगस्त कोपला एक मशहूर, लेखक और कला समर्थक थे। वहीं 2009 में दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here