शादी के सात साल बाद अलग होगी दुनिया की यह मशहूर जोड़ी

0
141

लॉस ऐंजिलिस.मशहूर जोड़ी किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट ने शादी के सात साल बाद अलग होने का फैसला लिया है। तलाक की अर्जी के साथ किम ने अपने चार बच्चों की ज्वाइंट कस्टडी की मांग की है।

किम और कान्ये ने साल 2014 में धूमधाम से इटली में शादी की थी। उस समय किम अमेरिकी फुटबॉलर Kris Humphries की पत्नी थीं। साल 2013 में किम ने क्रिस से तलाक ले लिया था और कान्ये के साथ रिश्ते में आ गई थीं। एक साल बाद किम एक बार फिर दुलहन बनीं और कान्ये को अपना पति स्वीकार किया। शादी के बाद किम और कान्ये के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था। शादी के सात सालों में दोनों के चार बच्चे भी हुए। जिनमें 7 साल की नॉर्थ, 5 साल का बेटा सैंट, 3 साल की बेटी शिकागो और 21 महीने का बेटा साम शामिल है।

लॉकडाउन के दौरान दोनों के बीच अनबन होनी शुरू हुई थी और दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था। काफी समय से दोनों अलग-अलग जगहों पर रह रहे हैं। किम कार्दशियन इस समय अपने 4 बच्चों के साथ लॉस ऐंजिलिस में रह रही हैं। वहीं उनके पति रैपर कान्ये वेस्ट इस समय वीयोमिंग में अपने फार्म हाउस में हैं।

किम और कान्ये दोनों ही काफी मशहूर हैं और प्रोफेशनली भी काफी कामयाब हैं। किम साल 2007 में रियलिटी टीवी सीरीज से फेमस हुई थी। उन्होंने मोबाइल ऐप्स के अलावा मेकअप प्रॉडक्ट्स के क्षेत्र में सफलता हासिल की है। वहीं कान्ये वेस्ट रैप म्यूजिक जगत के बेहद पॉपुलर स्टार हैं। कान्ये ने ‘गोल्ड डिगर’ जैसे अंतरराष्ट्रीय हिट दिए हैं। वे ग्रैमी अवार्ड विजेता भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here