वारी ‘दक्षिण’ में बिखेरेंगी हुस्न का जलवा

0
116

मुंबई.बॉलीवुड अभिनेत्री वरीना हुसैन बॉलीवुड के साथ साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी कदम रखने जा रही हैं। सूत्रों की मानें तो हाल ही में साउथ के एक बड़े प्रोडक्शन हाउस “एन टी आर” प्रोडक्शन के साथ एक बिग बजट फिल्म के लिए वरीना ने हामी भरी है, जोकि उनके फैन्स के लिए खुशी की खबर है।

वरीना हुसैन एक मांझी हुई कलाकार के साथ साथ काफी टैलेंटेड हैं, जिन्होंने अपने अभिनय की बदौलत सुर्खियां और प्रशंसा पाई है। वरीना ने फिल्म “लव यात्री ” से अपना डेब्यू किया था जिसे सलमान खान फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। अपनी डेब्यू फिल्म के बाद वरीना ने मशहूर रैपर बादशाह के साथ एक उबेर कूल गाना किया, जो एक इंस्टेंट चार्ट बस्टर था, तो वही दूसरी ओर वरीना ने सुपर हिट फ्रैंचाइज़ी ‘दबंग 3’ में सलमान खान के साथ एक स्पेशल नंबर ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ भी किया है। अपनी अद्भुत डांस स्किल्स और खूबसूरत उपस्थिति के साथ वह अब दक्षिण में अपनी अलग पहचान बनाने के लिए निश्चित रूप से तैयार है।

फिलहाल वह अपनी आगामी फिल्म ‘द इन्कम्प्लीट मैन’ की शूटिंग गोवा में कर रही हैं। इस प्रोजेक्ट को लेकर वरीना काफी व्यस्त हैं। वरीना हुसैन को वारी उपनाम से भी जाना जाता है। वह हमेशा एक सफल अभिनेत्री और मॉडल बनना चाहती थी। अपने सपने को पूरा करने के लिए, उन्होंने न्यूयॉर्क में न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से परफॉर्मिंग आर्ट्स में स्नातक किया। अपना अध्ययन पूरा करने के बाद, उन्होंने कुछ छोटे संगीत वीडियो के माध्यम से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। फिर, उन्होंने कुछ समय के लिए मॉडलिंग इंडस्ट्री में काम किया।

बाद में, 2018 में, उन्हें एक भारतीय फिल्म में Loveyatri में काम करने को मौका मिला। यह सलमान खान द्वारा निर्मित है। आयुष शर्मा, जिन्होंने सलमान की बहन अर्पिता खान से शादी की है, उनके साथ फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। वारिना हुसैन अफगानिस्तान के काबुल में एक इस्लाम परिवार से हैं। उसके पिता इराक से हैं और मां अफगानिस्तान से है। वरीना अभी अविवाहित है और उसके प्रेमी या संबंध के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

2013 में, वह नई दिल्ली आईं और एक मॉडल के रूप में काम करने लगी। अपनी शानदार सुंदरता और प्रतिभा के कारण, जल्द ही उन्हें मॉडलिंग के विभिन्न विदेशी प्रोजेक्ट मिलने लगे। कुछ ही समय में, वह भारत की सफल मॉडलों में से एक के रूप में जानी जाने लगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here