नया जियोफोन 2021 ऑफर..2 साल तक फ्री कॉलिंग

0
113

मुंबई.संचार क्रांति दुनिया भर में सबसे बड़ी क्रांति के रूप में में सामने आया है। एक से बढ़कर एक कंपनियां इस मैदान में उतर चुकी हैं। हालांकि रिलायंस जियो, जियोफोन दौड़ में सबसे आगे है। कंपी ने नया धमाल किया है। नया जियोफोन 2021 ऑफर 1 मार्च से पूरे भारत भर में लागू हो रहा है। सभी रिलायंस रिटेल और जियो रिटेलर्स पर ऑफर का फायदा लिया जा सकता है। प्लान के तहत, जियोफोन खरीदने पर ग्राहक को 1999 रुपए चुकाने होंगे साथ ही उसे 2 वर्ष तक की अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 2 जीबी प्रतिमाह का डेटा भी मिलेगा। दूसरे प्लान 1499 रुपए का है जिसमें ग्राहक को जियोफोन के साथ 1 वर्ष तक की अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 2 जीबी प्रतिमाह का डेटा भी मिलेगा।

सबसे बड़ी बात है कि इस ऑफर में मौजूदा जियोफोन ग्राहकों का भी ख्याल रखा गया है। एकमुश्त 749 रुपए चुकाने पर उन्हें एक वर्ष तक रिचार्ज के झंझट से मुक्ति मिलेगी। अनलिमिटेड कॉलिंग और 2 जीबी प्रतिमाह का डेटा भी मिलेगा।

इसी क्रम में रिलायंस जियो के निदेशक, आकाश अंबानी ने कहा कि, ” जब दुनिया 5G क्रांति की कगार पर खड़ी है। तब भारत में 30 करोड़ लोग 2 जी में फंसे हुए हैं। वे इंटरनेट की बुनियादी सुविधाओं से वंचित हैं। जियो में हम इस डिजिटल डिवाइड को मिटाने का काम जारी रखेंगे। पिछले 4 वर्षों से जियो ने इंटरनेट को सभी तक पहुंचाया है और हर भारतीय को प्रौद्योगिकी का लाभ मिला है। प्रौद्योगिकी अब कुछ चुनिंदा लोगों का विशेषाधिकार नहीं रह गई है। न्यू जियोफोन 2021 ऑफर उस दिशा में उठाया गया एक और कदम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here