धनश्री का मॉलदीव धमाल… बिकिनी में देख समंदर भी मचला

0
332

नई दिल्ली.अनुभवी स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा इस समय मॉलदीव में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। दोनों पिछले साल 22 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। चहल ने सोशल मीडिया के अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शुक्रवार को धनश्री के साथ फोटो पोस्ट की जिसमें दोनों समुद्र के किनारे एक दूसरे की आंखों में आंखे डाले नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

इस वीडियो में धनश्री समुद्र किनारे मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। धनश्री ने इसका कैप्शन लिखा, ‘जन्नत में कुछ बेहतरीन समय गुजार रही हूं।’याद रहे इससे पहले शादी के बाद चहल हनीमून के लिए दुबई गए हुए थे। शादी के दो महीने बाद फिर यह कपल घूमने निकला है।

बता दें कि धनश्री पेशे से एक डांसर और कोरियोग्राफर हैं। धनश्री जल्द ही सिंगर जस्सी गिल के नए गाने में नजर आएंगी। उन्होंने हाल में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह ‘पावरी हो रही है’ ट्रेंड के तहत इसकी घोषणा की थी। वीडिया में धनश्री कह रही हैं, ‘ये मैं हूं, ये जस्सी है।’ इसके बाद जस्सी कहते हैं ‘ और यहां पे हमारी शूटिंग हो रही है।’ धनश्री ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘ बिग बिग न्यूज। ये मैं हूं और ये मेरे साथी हैं जस्सी गिल। और हम यहां अपने नए सॉन्ग के लिए आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here