बस कुछ ही दिन शेष…भारत में अगले माह लांच होगा Xiaomi Redmi Note 10 Pro Max

0
181

नई दिल्ली. मोबाइल की दुनिया में गत कुछ वर्षों से Xiaomi ने तहलका मचा रखा है। इसके कद्रदानों की लंबी फेहरिस्त है। तमाम सर्वे और उपभोक्ताओं की पसंद पर खरा उतरने के लिए कंपनी शोध में लगी रहती है। इसके ही क्रम में अब Xiaomi भारत में 4 मार्च को नई Redmi Note 10 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, रेडमी नोट 10 प्रो मैक्स को दो रैम व स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया जाएगा। फोन में 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट का विकल्प मिलेगा।

शाओमी ने अपनी ऑफिशल वेबसाइट पर रेडमी नोट 10 सीरीज के कुछ फीचर्स की जानकारी शेयर की है। 91Mobiles की एक रिपोर्ट में टिप्स्टर ईशान अग्रवाल के हवाले से बताया गया है कि शाओमी भारत में रेडमी नोट 10 प्रो मैक्स भी लॉन्च करेगी। इस फोन के रैम, स्टोरेज और कलर ऑप्शन का भी पता चला है। हैंडसेट को ब्लू, ब्लैक और ब्रॉन्ज़ कलर में उपलब्ध कराया जाएगा। फिलहाल इसके अलावा फोन से जुड़ी और कोई जानकारी नहीं है। मैक्स वेरियंट होने के चलते उम्मीद है कि फोन में स्टैंडर्ड रेडमी नोट 10 प्रो से ज्यादा बेहतर हार्डवेयर दिए जाएं।

शाओमी का कहना है कि रेडमी नोट 10 स्मार्टफोन में एक बड़ी बैटरी, फास्ट-चार्जिंग सपॉर्ट, वाटर और डस्ट प्रोटेक्शन के लिए IP52 रेटिंग और हाई-रेजॉलूशन ऑडियो जैसे फीचर्स दिए जाएंगे। इसके अलावा फोन में आगे की तरफ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास डिस्प्ले भी दिया जाएगा। हैंडसेट में दाईं तरफ वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन मौजूद रहेंगे। फोन में रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर के लिए कोई कटआउट मौजूद नहीं है, इसलिए उम्मीद है कि इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा। जिसका मतलब है कि नोट 10 सीरीज के एक वेरियंट में एमोलेड पैनल दिया जाएगा।

एक मॉडल में क्वाड रियर कैमरा को वर्टिकल शेप में दिया जाएगा। रियर पर घुमावदार किनारे होंगे। टीजर्स से पता चलता है कि फोन के बीच में सेल्फी कैमरा और पतले बेज़ल के लिए एक पंच-होल कटआउट दिया जाएगा।

इस बीच, रेडमी नोट 10 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 120 हर्ट्ज़ एलसीडी डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 732G चिपसेट और क्वाड-कैमरा सेटअप हो सकता है। रेडमी नोट 10 प्रो मॉडल में एमोलेड डिस्प्ले और 108 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here