फोटोः सोशल मीडिया

युवा मोर्चा की पामेला गोस्वामी बीजेपी पश्चिम बंगाल में बैकफुट पर आ गई है। पामेला की वजह से पार्टी की काफी फजीहत हो रही है। सोशल मीडिया पर लोक पामेला को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसद में दिए गए आंदोलनजीवी वाले बयान पर कटाक्ष कर रहे हैं। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर इस समय #कोकीनजीवी ट्रेंड कर रहा है।

कोकीन की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार हुईं पामेला को 25 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश सचिव पामेला को एक उनके दोस्त प्रबीर कुमार डे के साथ शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि पामेला को एक गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया। पुलिस ने जब उनके कार को रोका  और तलाशी ली, तो उनके हैंडबैग 100 ग्राम कोकीन बरामद हुई।
पामेला की गिरफ्तारी के बाद से बीजेपी भी बैकफुट पर आ गई है। इस समय सोशल मीडिया पर पामेला के खूब चर्चे हो रहे हैं और लोग पामेला के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘आंदोलनजीवी’ वाले कटाक्ष कर रहे हैं। इस समय में ट्विटर पर #कोकीनजीवी  ट्रेंड कर रहा है।

पामेला की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने दावा किया है कि वह कुछ समय से ड्रग्स की तस्करी में शामिल थीं। पुलिस को सूचना मिली थी कि वह अपने सहयोगी प्रबीर के साथ खरीददार को ड्रग्स की सप्लाई करने आ रही हैं। इस मामले में उनसे पूछताछ की जा रही है।

आइए अब आपको बतातें है कि पामेला गोस्वामी कौन हैं। पामेला भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा की पश्चिम बंगाल इकाई की सचिव हैं। पामेला सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती है तथा पार्टी से जुड़ी अपडेट पोस्ट करती हैं। वह 2019 में बीजेपी में शामिल हुई थीं। पामेला ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। उन्होंने एयरहोस्टेस का भी काम किया और बाद बंगाली टेलीविजन की दुनिया में आ गईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here