सभी रिपोर्ट नार्मल…अस्पताल से जेल लाए गए आसाराम

0
126

जयपुर.राजस्थान की जोधपुर जेल में बंद आसाराम की तबीयत बिगड़ जाने के कारण महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात 12 बजे आसाराम को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत हुई थी। पहले जेल के डिस्पेंसरी में चेक किया गया और उसके बाद स्थिति बिगड़ने के अंदेशे को लेकर जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल लाया गया। हालांकि जेल एंबुलेंस से उतरने के बाद आसाराम स्वयं चलकर गांधी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड तक पहुंचे थे। जेल प्रशासन कड़ी सुरक्षा के बीच आसाराम को जेल से बाहर महात्मा गांधी अस्पताल लेकर पहुंचा। उन्हें पुलिस वैन में ही अस्पताल ले जाया गया।

जैसे ही समर्थकों को जानकारी मिली, तो अस्पताल के बाहर भीड़ लग गई। बताया जा रहा है कि जब तक आसाराम अस्पताल से वापस जेल नहीं गया, तब तक लोग वहां मौजूद रहे। अस्पताल पहुंचने के बाद चार डॉक्टरों की टीम ने आसाराम का चेकअप किया। सीटी स्कैन भी करवाया गया। इसके बाद भी डॉक्टरों ने आसाराम को अपनी निगरानी में रखा, लेकिन तीन घंटे के इलाज के बाद आसाराम को वापस जेल ले जाया गया। जानकारी के अनुसार सीटी स्कैन और अन्य सभी जांच रिपोर्ट्स नॉर्मल ही आई है।

मालूम हो कि आसाराम जोधपुर जेल में नाबालिग का यौन शोषण करने के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं। अपने ही गुरुकुल की छात्रा के साथ यौन दुराचार के मामले में वे जीवन की अंतिम सांस तक कारावास की सजा काट रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here