पॉर्न स्टार ने खोली ट्रंप की पोल…कहा-वो 90 सेकंड मेरी जिंदगी के सबसे खराब पल थे

0
317

वॉशिंगटन.अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड नए मुश्किल में घिरे नजर आ रहे हैं। यह मामला राजनीतिक नहीं बल्कि निजी जिंदगी से संबंधित है और वह भी सेक्स को लेकर। पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के साथ उनके कथित सेक्स संबंधों को लेकर किए गए सनसनीखेज दावों पर बवाल मचा हुआ है। स्टॉर्मी डेनियल्स ने दावा किया है कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ सेक्स करना उनकी जिंदगी का सबसे खराब 90 सेकेंड था। उन्होंने यह भी कहा कि ट्रंप ने अपनी पत्नी मेलानिया के पीठ पीछे मेरे साथ करीब 15 साल पहले रिश्ता बनाया था।
बता दें कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी इस बात को स्वीकार कर चुके हैं कि पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल के साथ उनके शारीरिक संबंध रह चुके हैं। स्टॉर्मी डेनियल ने एक पोडकास्ट कार्यक्रम के दौरान डोनाल्ड ट्रंप के पूर्व सहयोगी माइकल कोहेन के साथ बातचीत करते हुए कहा कि डोनाल्ड ट्रंप के साथ शारीरिक संबंध बनाने के दौरान वो 90 सेकेंड्स इतने खराब थे कि पॉर्न स्टार को खुद से नफरत हो गया था। स्टॉर्मी डेनियल ने कहा कि हालांकि उन्हें डोनाल्ड ट्रंप से किसी तरह का कोई खतरा नहीं था, लेकिन वो उस वक्त डोनाल्ड ट्रंप को छोड़कर कमरे से भाग जाना चाह रही थी। स्टॉर्मी डेनियल ने डोनाल्ड ट्रंप के साथ उन पलों को याद करते हुए कहा कि घटना के बाद लोग मुझसे नफरत करने लगे थे।

स्टॉर्मी डेनियल ने खुलासा करते हुए कहा था कि 2016 में अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव की कैपेंनिंग के वक्त उनका डोनाल्ड ट्रंप के साथ अफेयर चल रहा था। मगर, इसका खुलासा नहीं हो इसके लिए डोनाल्ड ट्रंप ने एक लाख 30 हजार डॉलर की मोटी रकम स्टॉर्मी डेनियल को दी थी। ये रकम उस वक्त डोनाल्ड ट्रंप ने अपने सहयोगी माइकल कोहेन को स्टॉर्मी डेनियल को देने के लिए दी थी। जिसके बाद स्टॉर्मी डेनियल ने इसकी शिकायत भी कर थी। जिसका नतीजा ये हुआ कि डोनाल्ड ट्रंप के सहयोगी माइकस कोहेन को जेल भेज दिया गया था। स्टॉर्मी डेनियल ने बाद में अपनी किताब में डोनाल्ड ट्रंप के साथ बिताए गये पलों को लेकर कई सनसनीखेज और हैरान करने वाले खुलासे किए थे।

स्टॉर्मी डेनियल ने खुलासा करते कहा था कि डोनाल्ड ट्रंप का प्राइवेट पार्ट औसत से भी छोटा है और अब तक उन्होंने जितने भी लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाया है उसमें सबसे खराब अनुभव डोनाल्ड ट्रंप के साथ ही था। बाद में डोनाल्ड ट्रंप ने इस संबंध को स्वीकार करते हुए कहा था कि इस तरह के समझौते सेलिब्रेटी और धनवान लोगों के बीच होना बेहद आम बात है। डेनियल ने खुलासा किया है कि होटल रूम में डोनाल्ड ट्रंप के साथ शॉर्क वीक फिल्म देख रही थी और उस वक्त डोनाल्ड ट्रंप के पास हिलेरी क्लिंटन का फोन भी आया था।

स्टॉर्मी ने आगे कहा कि होटल के कमरे में ट्रंप नग्न अवस्था में बेड के किनारे अमेरिकी एक्टर बर्ट रेनाल्ड्स की स्टाइल में इंतजार कर रहे थे। मैं किनारे पर चली गई तो वह बिस्तर पर खड़े होकर बोलने लगे कि अब तुम्हारी बारी है। मैंने कहा क्या? तो उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि तुम दिखाओ कि तुम कितने खराब तरीके से चाहती हो या फिर बस ट्रेलर पार्क में वापस जाना चाहती हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here