deep sidhu

गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर रैली के दौरान दिल्ली की सड़कों पर ऐसी हिंसा हुई कि देश दहल उठा. इस हिंसा में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया गया. पुलिस पर लाठी, डंडों और तलवार से हमला हुआ. लोकतंत्र के प्रतीक लाल किला की पवित्रता भी तार-तार हो गई. तिरंगे का अपमान किया गया. आरोप है कि इस पूरे दंगे का नेतृत्व पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू ने किया. हिंसा के बाद 27 जनवरी को उसके खिलाफ मामला दर्ज हुआ. उसकी गिरफ्तारी के लिए एक लाख रुपये का ईनाम भी रखा गया. अब करीब 15 दिन बाद उसे गिरफ्तार किया गया है. अब इस मामले में आरोपी दीप सिद्धू को दिल्ली की एक अदालत ने 7 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. दिल्ली पुलिस ने सोमवार की रात को सिद्धू को गिरफ्तार किया था.

दीप सिद्धू को दिल्ली पुलिस ने तीस हजारी कोर्ट में आज करीब शाम पांच बजे पेश किया. पुलिस ने सिद्धू की 10 दिनों की रिमांड मांगी. अदालत ने सिद्धू को 7 दिनों की रिमांड दिया. पुलिस ने कहा कि आगे भी रिमांड की ज़रूरत हो सकती है.

वहीं बचाव पक्ष के वकील ने कहा कि सिद्धू गलत वक़्त पर गलत जगह पर पहुंच गया था. उसने भागने की कोशिश नहीं की थी. उन्होंने कहा कि 26 जनवरी के बाद दीप सिद्धू की कोई भी ट्रैवेल हिस्ट्री नहीं रही है. उसने 26 जनवरी के बाद कोई यात्रा नहीं की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here