INDIAN ARMY
फाइल फोटो

जम्मू-कश्मीर में आतंक अंतिम सांस ले रहा है. बड़ी संख्या में आंतकवादी मारे जा चुके हैं. घाटी में अब गिने चुने ही आतंकी बचे हैं लेकिन पाकिस्तान और कश्मीर के अलगाववादी संगठनों के शह पर ये शेष बचे आतंकी लुकछुप कर ोटोसुरक्षाबलों पर हमला बोलने से बाज नहीं आ रहे हैं. खबर आई है कि राजौरी से बीएसएफ के दो कांस्टेबल अचानक लापता हो गए हैं. बीएसएफ अधिकारियों ने पुलिस में दोनों कांस्टेबलों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी है. पुलिस ने भी दोनों की तलाश के लिए अपना सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है. अभी तक किसी भी कांस्‍टेबल के बारे में कोई जानकारी हाथ नहीं लग सकी है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीएसएफ के ये दोनों कांस्टेबल जनरल ड्यूटी श्रेणी के तहत सुंदरबनी उपजिला मुख्यालय बीएसएफ शिविर में तैनात थे. जब देर शाम तक ये दोनों कांस्टेबल शिविर में वापस नहीं पहुंचे तो शिविर में गहमागहमी शुरू हो गई. बीएसएफ अधिकारियों के निर्देश पर पहले तो साथी जवानों ने दोनों को तलाश करने की पूरी कोशिश की लेकिन जब दोनों के बारे में कुछ पता नहीं चला तो पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद ही उनकी टीम ने दोनों कांस्टेबलों की तलाश शुरू कर दी है. उपजिला मुख्यालय में उनके साथ ड्यूटी पर मौजूद उनके दूसरे साथियों से भी पूछताछ की जा रही है. फिलहाल दोनों कांस्टेबलों के बारे में कोई पता नहीं चल पाया है. लेकिन सुरक्षाबल जल्द ही इसका पता लगा लेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here