फोटो सोशल मीडिया

टीवीएस मोटर (TVS Motor Company) ने भारतीय ग्राहकों को लुभाने के लिए अपने XL100 का Winner Edition लॉन्च किया है। कंपनी ने इसकी एक्स-शोरूम कीमत 49,599 रुपये तय की है। आपको बता दें कि कंपनी  40 साल पूरा होने की खुशी मना रही है। और इस खुशी के मौके पर कंपनी ने इस मोपेड का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। XL100 का Winner Edition एडिशन TVS XL100 के लाइन-अप में सबसे टॉप मॉडल है।

बात कीमत की करें, तो XL100i-Techस्पेशल एडिशन की तुलना में Winner Edition Winner की कीमत 400 रुपये ज्यादा है, लेकिन  स्पेशल एडिशन के मुकाबले नए वैरिएंट में ग्राहकों को नया और प्रीमियम ब्लू पेंट और स्पेशल बॉडी ग्राफिक्स मिलेगा।

कंपनी ने XL100 Winner एडिशन में क्रोम फिनिश रियर व्यू मिरर दिया है। साथ ही इसके एग्जॉस्ट में भी क्रोम फिनिशिंग दिया। इसमें ब्लैक की जगह बेज फिनिश प्लास्टिक पैनल्स दिए गए हैं। डुअल टोन बेज और ब्राउंट सीट कवर और स्टीचिंग की गई है। इसके अलावा इसका फ्लोरबोर्ड में प्लास्टिक पैनल की जगह मेटल प्लेट दिए गए हैं। XL100 में टेलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स और रियर में हाईड्रॉलिक शॉक्स दिए गए हैं। इसके फ्रंट और रियर में 110 मिलीमीटर के ड्रम ब्रेक्स दिए गए हैं।

अब बात TVS XL100 Winner के परफॉर्मेंस की करें, तो इसमें पावर के लिए 99.7 सीसी, 4-स्ट्रोक, सिंगल-सिलिंडर इंजन दिया गया है। इसमें फ्यूल इंजेक्शन तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। इसका इंजन 6000 आरपीएम पर 4.3 bhp की मैक्सिमम पावर और 3500 आरपीएम पर 6.5 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। TVS XL100 Winner का इंजन बीएस6 इंजन से लैस है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here