Aaj ka Rashifal
मेष राशि
आज का दिन अच्छा रहेगा। आपके घर पर कोई दूर का रिश्तेदार आ सकता है जिससे बच्चे खुश हो जायेंगें। शाम तक घर में कोई छोटी पार्टी का आयोजन भी हो सकता है। इस राशि के जो लोग प्रापर्टी डिलर का काम कर रहे हैं, उनके लिये दिन फायदेमंद रहेगा। कोई नया कोंट्रेक्ट मिलेगा। आपको नए और पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिल सकता है। सेहत पहले से बहुत अच्छी रहेगी।
वृष राशि
व्यक्तिगत समस्याएं हल हों जायेंगी। किसी भी काम के बारे में गहराई से विचार करेंगे, तो नतीजे आपके फेवर में आ सकते हैं। घर और ऑफिस दोनों जगह का माहौल आपके लिए खुशनुमा रहेगा । पूरे दिन मन प्रसन्न रहेगा। बच्चों की सेहत का ख्याल रखें, ठंडी चिजे खाने से रोके। करोबारीयों को मुनाफा होगा। वेतन में भी बढ़ोतरी होगी। आपके साथ सब कुछ अच्छा होगा।
 मिथुन राशि
आपके कामों में थोड़ी रूकावटें आ सकती है। लेकिन आपकी सूझ-बूझ से समय पर पूरा कर लेगें। इस राशि के मीडिया से जुड़े हुए लोगों को आज थोड़ी भागदौड़ करनी पड़ सकती है। किसी की मदद मिल सकती है। अपने विचारों और भावनाओं की अभिव्यक्ति बहुत अच्छी तरह कर सकेंगे। आपके घर में खुशियों का आगमन होगा।
कर्क राशि
नए काम को शुरू करने में भाग्य का साथ मिलेगा। धन प्राप्ति के अच्छे योग है। इस राशि के  छात्रों को अपनी मेहनत के बराबर परिणाम हासिल होगें। ऑफिस के किसी काम को लेकर चिंतित हो सकते है, लेकिन सीनियर्स की मदद से सब ठीक हो जायेगा। सभी कार्यो में सफलता मिलेंगी, धूल मिट्टी जैसे इलाके में जाने से बचें,नहीं तो इससे प्रोब्लम हो सकती है।
सिंह राशि
बिजनेस और कामकाज से जुड़ी परेशानियां खत्म होगी। आपको अपनी माता से कोई सरप्राइज मिल सकता है। इस राशि के जो लोग पत्रकार हैं उन्हें कार्यक्षेत्र में आगे बढ़ने के नये मौके मिलेंगे और समाज में उनका नाम होगा। रुके हुए पैसे वापस मिल सकते है आर्थिक स्थिति अच्छी होगी। साथी पर भरोसा बनाये रखने से दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी।
कन्या राशि
कुछ नया और सकारात्मक काम करने की सोचेंगे , अपनी दिनचर्या में बदलाव करके छोटी- मोटी स्वास्थ्य सम्बधि समस्यायों सें झुटकारा पा सकते है। आपके लिए योजना बनाना मेहनत करने से भी ज्यादा कारगर साबित हो सकता है। करियर में और आगे बढ़ने के लिए बड़े भाई का सहयोग मिलेग। माता घुटनों के दर्द से परेशान हो सकती हैं।
तुला राशि
बेवजह किसी की बातों में दखल देने से बचें और अपने गुस्से पर कंट्रोल रखें। इस राशि के स्टूडेंट्स को परीक्षा में अच्छा परिणाम मिलेगा। कला के क्षेत्र से जुड़े व्यक्तियों को सम्मान मिल सकता है और लोग आपसे प्रेरणा लेंगें। आपके काम में स्थिरता बनी रहेगी। रोजाना सुबह वॉक करें बढ़ते वजन की परेशानी से छुटकारा मिलेगा।
वृश्चिक राशि
आप किसी नए काम की शुरुआत चाहते है, तो उस विषय से जुड़े लोगों की सलाह जरूर ले ले। जीवनसाथी से बैठकर बात करने से रिश्तों में बढ़ रही अनबन दूर हो जायेगी और रिश्तें में मधुरता आयेगी। करोबार में आ रही परेशानियां दूर होंगी।
धनु राशि
माता पिता के सहयोग से अपकी, तरक्की के मार्ग खुलेगें। छोटे उद्योग वाले लोगों को  बड़ा मुनाफा होगा। सामाजिक कार्यों में सहयोग करने से लोगों में आपके प्रति मान समान बढ़ेगा और वह आपसे प्रेरणा भी लेगें।
मकर राशि
वैवाहिक समस्याओं का समाधान होगा। जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने का प्लान कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। महिलाएं अपने चेहरे का खास ख्याल रखें। बच्चे पिता के साथ पार्क घूमने जाएंगे।
 कुंभ राशि
तरक्की के नये रास्ते मिलेगे। आय के स्त्रोत बढ़ेगे। इससे आर्थिक स्थिति भी अच्छी हो जायेगी। किसी काम को पूरा करने में जीवनसाथी की सलाह काम आयेंगी। लवमेट के लिए दिन बढ़िया रहेगा। आपके सभी कष्टों का निवारण होगा।
 मीन राशि
परिवार वालों के सहयोग से आज रुके हुए कार्य पूरा करनें में सफल होंगे। दोस्तों के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं। विद्यार्थियों की पढ़ाई के प्रति गंभीरता बढ़ेगी। जो लोग बेरोजगार है, उन्हें किसी अच्छी कंपनी से जॉब के लिये ऑफर आ सकता है कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here