Aaj ka Rashifal
Aaj ka Rashifal 17 December 2020: पढ़िए अपनी राशि का हाल.
मेष राशि
मेष राशि वालों के लिए के लिए आज का दिन बेहद शानदार रहेगा। शाम तक आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है। चीजें आसानी से सुलझती जाएंगी।  जीवनसाथी से नोकझोक हो सकती है लेकिन शाम तक सब ठीक हो जायेगा। लोगों की मदद से आपकी इनकम बढ़ेगी। अपनी प्रतिभा को निखारने का अच्छा समय है.
वृष राशि
वृष राशि वालों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा। किसी भी नए ऑफर के लिए आपको तैयार रहना चाहिए। कार्यस्थल यानी आपको अपने दफ्तर में सहकर्मियों का पूरा सहयोग मिलेगा. हर चीज आपके अनुसार रहेंगी। सामाजिक कामों को करने से समाज में आपका नाम और रुतबा बढ़ेगा। घर में सुख-समृद्धि की बढ़ोतरी होगी। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।
मिथुन राशि
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन धार्मिक गतिविधियों में बीतेगा। आज आपको अपनी चीजों को संभालकर रखना होगा। वरना खो भी सकती है. आप अपने जीवनसाथी के नाम पर कुछ निवेश कर सकते हैं, फायदा मिलना तय है। सच्चे मन से किये गये काम में आपको सफलता मिलेगी। धन लाभ का योग बन रहा है। मौका है कोशिश करिये बड़ी सफलता हाथ लग सकती है।
कर्क राशि
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन बढ़िया बीतेगा। कुछ नया सीखने का मौका आपको मिल सकता है। कार्य क्षेत्र यानी आपका जो दफ्तर है या ैिु में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। इस मामले में नए लोगों का सहयोग मिलेगा। दिनभर की भागदौड़ के बाद शाम को आपको थोड़ी थकावट महसूस हो सकती है। कार्य क्षेत्र में लाभ होगा। करोबारियों को बड़ा मुनाफा होगा।
सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। लेकिन शेयर बाज़ार, जुआ, लॉटरी आदि में पैसा न लगाएं। घाटा हो सकता है। फायदे का योग आज नहीं है। घर वालों से पूरा सहयोग मिलेगा। ऑफीशियल मीटिंग के दौरान ऐसे व्यक्ति से मुलाकात होगी, जो बड़ा फायदा करा सकता है। रिश्तों में मिठास आयेगी।
कन्या राशि
कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद खास रहेगा। आप व्यावहारिक रहेंगे। इस राशि के जो लोग ठेकेदारी का काम करते हैं उन्हें बड़ा कॉन्ट्रेक्ट मिल सकता है आज ऐसा ही योग बन रहा है। संतान पक्ष से खुशखबरी मिलेगी। मेहनत से काम करने से सफलता मिलेगी। लेकिन सफलता मिलने पर विरोधी भी सक्रिय हो सकते हैं, ऐसे में सतर्क रहने की भी जरूतर है। आपके मन में कोई  गिला-शिकवा है तो अपने पार्टनर को जरूर बताएं। सब ठीक होने का आज योग है। काम में सफलता मिलेगी।
तुला राशि
आपका दिन सामान्य रहेगा। बड़ों की सलाह लेकर ही आपको कोई कदम उठाना चाहिए। ऑफिस में कामकाज ज्यादा होने से आपकी परेशानी थोड़ी बढ़ सकती है। अनावश्यक धन व्यय होनी की संभावना रहेगी। स्टूडेंट्स का दिन मिला-जुला रहने वाला है। परिवार में कोई आपके व्यवहार से नाराज हो सकता हैं, विनम्र रहें। कर्ज से छुटकारा मिलेगा। दाम्पत्य जीवन की परेशानियां दूर होगी।
वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि वालों के लिए आपका दिन बढ़िया है । महत्वपूर्ण लोगों से कॉन्टैक्ट होगा, जो फायदेमंद रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। अधूरे काम पूरे होंगे। अपने व्यक्तित्व के दम पर लोगों को अपने फेवर में कर लेंगे ,जिसका पूरा फायदा आपको मिलेगा। करोबार मे आ रही सभी दिक्कते दूर होंगी, ऐसा योग बन रहा है। धन लाभ का योग है।
धनु राशि
धनु राशि वालों के लिए आज का दिन खास है. आप आज ऊर्जावान महसूस करेंगे। तनाव खत्म होगा। पैसे कमाने के नए मौके मिलेंगे। रचनात्मक काम में लगे लोगों को शौहरत और पहचान मिलेगी। लोगों को परखने की क्षमता आपको दूसरों से आगे रखेगी। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। घर में मेहमान आने से महौल खुशनुमा रहेगा। नये करोबार की शुरुआत होगी।
मकर राशि
मकर राशि वालों के लिए आज दिन तरक्की मिलने वाला रहेगा। आज आपका कॉन्फिडेंस लेवल हाई रहेगा। सामाजिक कामकाज में मन लगेगा। आपके साथ कारोबार करने वाले आपकी  प्लानिंग और आईडियाज से प्रभावित होंगे। तरक्की मिलने से परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। स्वास्थ को लेकर सतर्क रहें। संतुलित भोजन करने से स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। सोच-विचार में रहेंगे। बिजनेस कार्य में किसी सहयोगी का सहयोग प्राप्त होगा।
कुंभ राशि
कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ नया लेकर आएगा. आप कुछ नया करने की सोच रहे हैं आज उसे लेकर गतिविधि तेज कर दें। सफलता मिलने योग है। लोगों के बीच आपकी वाणी का जादू चलेगा। सूझ-बूझ से अतिरिक्त धन कमाएंगे। मेहनत से अपना उद्देश्य हासिल कर लेंगे। संतान सुख प्राप्त होगा। धैर्य पूर्वक किया गया विचार फलदायी रहेगा। सफलता आपके कदम चूमेगी। परिवार में बड़ो का सहयोग मिलेगा।
मीन राशि
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला असर वाला रहेगा। आप अपनी वर्तमान स्थिति से संतुष्ट होंगे। धन संबंधी परेशानी से राहत मिलने के आसार हैं, अपनी कोशिश तेज कर दीजिए। नए लोगों से मिलने से आपको फायदा होगा। दाम्पत्य जीवन में तनाव बढ़ सकता है, लिहाजा पार्टनर से बैठकर बात करने करें सब ठीक होगा। कारोबार में फायदा होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here