Magnite SUV
(फोटो: सोशल मीडिया)
पूरी दुनिया में कार का जबर्दस्त क्रेज है. फिर उनमें भी लोगों की अलग-अलग च्वाइस हैं. अगर आपका सपना SUV के साथ रफ्तार भरने का है और बजट आड़े आ रहा है तो फिक्र करने जरूरत नहीं है. क्योंकि सस्ते बजट में अच्छी SUV खरीदने का बेहतरीन मौका सामने आया है. अब अपने सपने पूरे कर लीजिये. आइए हम आपको बताते हैं इस बारे में सब कुछ…
इन दिनों भारतीय बाजार में निसान मैग्नाइट को लेकर खास क्रेज दिख रहा है. भारत में यह SUV 2 दिसंबर को लॉन्च हुई थी. लॉन्चिंग से महज 5 दिन के भीतर  मैग्नाइट के लिए पचास हजार से अधिक पूछताछ और 5,000 बुकिंग मिल गई थीं. अब 12 दिन निकल चुके हैं और इस गाड़ी ने बाजार में धूम मचा रखी है.
अगर आपका बजट 5 लाख रुपये है और आप नई एसयूवी खरीदना चाहते हैं तो आपके पास 31 दिसंबर तक बेहतरीन मौका है. आप 4.99 लाख रुपये की शुरुआत कीमत पर निसान की SUV मैग्नाइट खरीद सकते हैं. दरअसल, निसान मैग्नाइट भारतीय बाजार में 2 दिसंबर को लॉन्च हो गई.
दरअसल, जापानी कंपनी निसान मोटर्स ने मैग्नाइट SUV को महज 4.99 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च कर दिया गया है. कंपनी ने 11,000 रुपये के टोकन मनी के साथ इसकी बुकिंग भी शुरू कर दी है. अपनी किफायती कीमत के साथ Magnite भारत की सबसे सस्ती SUV बन गई है.
एक खास योजना के तहत मैग्नाइट की शुरुआती कीमत 31 दिसंबर, 2020 तक के लिए 4.99 लाख रुपये रखी है. 31 दिसंबर के बाद मैग्नाइट की शुरुआती कीमत बढ़कर कीमत 5.54 लाख रुपये हो जाएगी. यानी ग्राहकों को 31 दिसंबर तक बुक कराने पर बड़ा लाभ मिलने वाला है. निसान ने सबसे सस्ती एसयूवी लॉन्च कर दूसरी कंपनियों के लिए चुनौती पेश कर दी है.
आपको बता दें कि निसान मैग्नाइट SUV के टॉप मॉडल की कीमत 9.35 लाख रुपये है. भारतीय बाजार में मैग्नाइट मारुति की विटारा ब्रेजा, हुंडई की वेन्यू, टाटा नेक्सॉन, किआ सोनेट, महिंद्रा एक्सयूवी300 और होंडा की डब्ल्यूआर-वी को सीधी चुनौती देगी. क्योंकि कीमत सबसे सस्ती निसान मैग्नाइट है.
नई मैग्नाइट के 1.0 लीटर के पेट्रोल वेरिएंट का दाम 4.99 लाख से 7.55 लाख रुपये है. वहीं 1.0 लीटर के टर्बो पेट्रोल टिम्स की कीमत 6.99 लाख से 8.45 लाख रुपये है. टर्बो पेट्रोल सीवीटी वेरिएंट का दाम 7.89 लाख से 9.35 लाख रुपये है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here