Courtesy Apple India

बिजनेस डेस्क

प्रखर प्रहरी

दिल्लीः यदि आप Apple iPhone 12 खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपके लिए इस फोन को खरीदने शानदार मौका है। 1,19,900 रुपये की कीमत वाले इस प्रीमियम स्मार्टफोन पर कंपनी 63 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। कंपनी इस फोन पर यह धांसू ऑफर trade-in स्कीम के तहत दे रही है। ग्राहक को इस ऑफर के साथ आईफोन 12 खरीदने के लिए अपना पुराना स्मार्टफोन देना होगा। इस तरह से इसे एक्सचेंज ऑफर भी कहा जा सकता है।

दूसरी कंपनियों के स्मार्टफोन से एक्सचेंज की सुविधा
Apple ने इस ऑफर से जुड़ी सारी जानकारियां अपनी वेबसाइट (apple.com/in/shop/trade-in) पर पोस्ट किया है। इस वेबसाइट पर आपको अपने पुराने स्मार्टफोन्स की एक्सचेंज वैल्यू की जानकारी भी मिल जाएगी। विशेष बात यह है कि कंपनी आईफोन 12 को ऐपल के अलावा दूसरी पॉप्युलर कंपनियों (सैमसंग और वनप्लस) के स्मार्टफोन्स से भी एक्सचेंज करने की सुविधा दे रही हैं।

Apple के इस स्कीम के तहत नया Apple iPhone 12 खरीदने के लिए आपको अपने पुराने स्मार्टफोन के IMEI कोड और स्टोरेज के बारे में जानकारी देनी होगी। इन जानकारियों को चेक करने के बाद Apple पुराने फोन की लगी हुई कीमत को नए आईफोन 12 की सेलिंग प्राइस में से कम कर देगा।

Apple iPhone 12 की बुकिंग होने के बाद ऐपल का एक एग्जिक्यूटिव आपके घर आएगा। यह एग्जिक्यूटिव आपके पुराने फोन को चेक करेगा, ताकि वह यह कन्फर्म कर सके कि आपके द्वारा ऑनलाइन दी गई डीटेल से फोन की कंडिशन मैच कर रही है या नहीं?

Apple iPhone 12 स्पेसिफिकेशन्स

परफॉर्मेंस Apple A14 Bionic
स्टोरेज 64 GB
कैमरा 12 MP + 12 MP
Price in India 79900
डिस्प्ले 6.1 inches (15.49 cm)

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here