इंटरटेनमें डेस्क

प्रखर प्रहरी

दिल्लीः कृषि से संबंधित तीन नए कानून के खिलाफ गत 11 दिनों से देशभर के किसान राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे हैं। किसान सरकार से अपनी मांगों को मनवाने के लिए अड़े हैं। किसानों के आंदोलन को लेकर आम से लेकर खास लोग अपनी राय रख रहे हैं। इस कड़ी में नया नाम जुड़ा है बॉलीवुड अभिनेत्री एवं पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा का।

प्रियंका चोपड़ा ने गायक एवं अभिनेता दिलजीत दोसांज के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “हमारे किसान भारत में अन्न के सिपाही हैं। उनके डर को दूर करना आवश्यक है। उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने की जरूरत है। एक संपन्न लोकतंत्र के रूप में हमें यह सुनश्चित करना चाहिए कि यह संकट जल्द हल हो।”

आपको बता दें बॉलिवुड और पंजाबी फिल्मों के कई सितारे किसानों के समर्थन में उतर चुके हैं। अभिनेता रितेश देशमुख, सोनू सूद, गुरदास मान, गिप्पी ग्रेवाल, हनी सिंह, कप‍िल शर्मा, स्वरा भास्कर, वीर दास, तापसी पन्नू समेत कई स्टार्स सोशल मीड‍िया के माध्य में किसानों को अपना समर्थन दे रहे हैं। दिलजीत दोसांझ ने प्रदर्शनकारियों के गर्म कपड़े खरीदने के वास्ते एक करोड़ रुपये सहायता के तौर पर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here