airtel

बिजनेस डेस्क

प्रखर प्रहरी

दिल्लीः भारती एयरेटल अपने ग्राहकों पांच जीबी डाटा मुफ्त दे रही है। कंपनी ने ‘New 4G SIM or 4G Upgrade Free Data Coupons’ नाम से ऑफर लॉन्च किया है। इसके लिए नए उपभोक्ताओं को Airtel Thanks ऐप डाउनलोड करना पड़ेगा। प्राप्त जानकारी के अनुसार Airtel Thanks करने पर 1GB के पांच कूपन मिलेंगे। इस तरह से उपभोक्ताओं को 5GB डेटा मिलेगा।

एयरटेल यह डाटा उन्हीं ग्राहकों को मुफ्त में देगी, जो नया 4G सिम खरीदा है या फिर 4G डिवाइस पर अपग्रेड किया है और पहली बार प्रीपेड मोबाइल नंबर का इस्तेमाल कर Airtel Thanks ऐप के लिए रजिस्टर किया है।

एयरटेल के इस ऑफर को पाने के लिए उपभोक्ताओं को गूगल प्ले स्टोर या ऐपल ऐप स्टोर से Airtel Thanks Apps का लेटेस्ट वर्जन डाउनलोड करना होगा। इसके बाद उपभोक्ता के मोबाइल नंबर ऐक्टिवेट होने के 30 दिनों के भीरत अपने प्रीपेड मोबाइल नंबर का इस्तेमाल कर रजिस्टर करना होगा। कंपनी के अनुसार यूजर के अकाउंट में इसके बाद 72 घंटे के भीरत 1GB के पांच कूपन क्रेडिट हो जाएंगे।

एयरटेल के इस ऑफर को पाने के लिए कुछ नियम तथा शर्तें भी हैं। इसके लिए कोई यूजर एक मोबाइल नंबर का इस्तेमाल सिर्फ एक बार ही कर इस ऑफर का फायदा उठा सकता है। कंपनी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि यदि उपभोक्ता 5GB फ्री डेटा पाने के योग्य है तो वह अपने आप अभी चल रहे 2 जीबी फ्री डेटा ऑफर से बाहर हो जाएंगे।

कंपनी के मुताबिक इस ऑफर के लिए क्वालिफाई होने के बाद विनर्स को ऑटोमैटिकली कूपन क्रेडिट होने का मेसेज मिलेगा। एसएमएस मिलने के बाद उपभोक्ता को Airtel Thanks ऐप के My Coupons सेक्शन में जाकर अपना कूपन व्यू/क्लेम करना होगा। डाटा क्रेडिट होने के 90 दिनों के भीरत हर एक जीबी वाला कूपन रिडीम किया जा सकता है, जो तीन दिन के लिए वैध होगा। इसके बाद यह अपने आप एक्सपायर हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here