संवाददाता

प्रखर प्रहरी

मुंबईः मुंबई एनडीपीएस यानी नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंसेज कोर्ट ने ड्रग्स तस्करी मामले में गिरफ्तार मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को चार दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अब दोनों की जमानत अर्जी पर सोमवार को सुनवाई होगी।

एनसीबी ने कोर्ट से भारती की न्यायिक हिरासत तथा हर्ष की रिमांड मांग की  थी, लेकिन अदालत ने दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला सुनाया। वहीं इस मामले में शुक्रवार को गिरफ्तार दो ड्रग तस्करों को कोर्ट ने 25 नवंबर तक एनसीबी की रिमांड पर दे दिया।

इससे पहले 18 घंटे पूछताछ के बाद एनसीबी ने रविवार सुबह हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार किया। एनसीबी ने हर्ष के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट-1986 का सेक्शन 27ए यानी ड्रग्स के वित्त पोषण तथा तस्करी की धाराएं लगाई हैं।

वहीं एनसीबी ने शनिवार को साढ़े तीन घंटे तक पूछताछ के बाद भारती को गिरफ्तार कर लिया था और इस तरह से भारती की रात एनसीबी की वुमन सेल में गुजरी। भारती के घर और ऑफिस पर एसीबी के छापे के दौरान 86.5 ग्राम गांजा मिला था। पूछताछ में भारती ने पति हर्ष के साथ गांजा लेने की बात कबूली थी।

सूत्रों ने बताया कि एनसीबी ने भारती और इनके पति हर्ष को एक ड्रग तस्कर के सामने बैठाकर भी सवाल किए, जिसके बाद दोनों ने गांजा लेने की बात कबूली। ड्रग तस्कर ने शुक्रवार को पूछताछ में भारती और हर्ष का नाम लिया था, जिसके आधार पर एनसीबी ने शनिवार को दोनों के अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा के घरों और ऑफिस में छापा मारा था।

भारती सिंह कौन हैं?

भारती सिंह एक मशहूर कॉमेडियन हैं। वह द कपिल शर्मा शो में नजर आती हैं। भारती ने करियर की शुरुआत इंडियन लाफ्टर चैलेंज से की थी। इसके बाद उन्होंने कई कॉमेडी शो में काम किया किया। इनमें कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी सर्कस महासंग्राम, कॉमेडी सर्कस का जादू, कहानी कॉमेडी सर्कस की और कॉमेडी नाइट्स बचाओ जैसे शो शामिल हैं। भारती ने 2017 में राइटर हर्ष लिंबाचिया से शादी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here