संवाददाता

प्रखर प्रहरी

श्रीनगरः  बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सईद शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि दुनिया की कोई भी ताकत जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को फिर से बहाल नहीं कर सकती है। उन्होंने यहां शुक्रवार को कहा कि अनुच्छेद 370 को निरस्त करने से जुड़ा मामला सुप्रीम कोर्ट में  विचाराधीन नहीं है और दुनिया की कोई भी ताकत इसे फिस से बहाल नहीं कर सकती है।

प्रदेश में में आगामी जिला विकास परिषद चुनाव में पार्टी के उम्मीदवारों के चुनाव अभियान के लिए यहां आए शाहनवाज ने एक सवाल के जवाब में कहा,  “अनुच्छेद 370 के निरस्त करने का मामला कोर्ट में  विचाराधीन नहीं है। अनुच्छेद 370 को बहाल नहीं किया जाएगा…दुनिया की कोई भी ताकत इसे फिर से बहाल नहीं कर सकती। मैं लोगों से विशेष रूप से युवाओं से यह कहना चाहता हूं कि अनुच्छेद 370 को अब अच्छी तरह खत्म कर दिया  गया है और इसे बहाल नहीं किया जा सकता है।”

उन्होंने अनुच्छेद 370 को जम्मू-कश्मीर के विकास में एक बड़ी बाधा बताते हुए कहा कि  अब केन्द्रशासित प्रदेश के विकास से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने कहा कि  प्रदेश की जम्मू-कश्मीर की जनता को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर और ‘सबका साथ, सबका विकास’ पर पूरा विश्वास है। उन्होंने गुप्कार घोषणा के लिए पीपुल्स एलायंस पर हमला बाेला और कहा  कि प्रदेश में अन्य दल भाई-भतीजावाद और अपने वंशवाद परिवारों के प्रचार के लिए काम करते हैं।  वहीं बीजेपी प्रदेश  के आम आदमी का प्रतिनिधित्व करती है और गरीब और बंचितों के लिए काम करती है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस बीजेपी से डरी हुई है।कांग्रेस पार्टी अभी भी पर्दे के पीछे से पीएजीडी के साथ गठबंधन में लगी हुई है। कांग्रेस नेताओं की प्रधानमंत्री मादी और गृह मंत्री अमित शाह के कारण रातों की नींद उड़ गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here