Aaj ka Rashifal 17 November 2020: आज मंगलवार और दिनांक 17 नवंबर 2020 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा? किसे मिलेंगी खुशियां और किस राशि वाले को करना पड़ सकता है मुश्किलों का सामना?

मेष-मेष राशि वालों को आज के दिन थोड़ी सी सावधानी बरतने की जरूरत है। चोट लग सकती है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। अष्‍टम भाव में सूर्य और चंद्रमा हैं, जो मन और तन, प्रेम और संतान के लिए सही नहीं है।

वृषभ- वृषभ राशि वाले आज के दिन अपने जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। नौकरी-चाकरी, व्‍यवसाय के लिए अच्‍छा समय है।  स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार, प्रेम की स्थिति भी अच्‍छी दिखाई पड़ रही है।

मिथुन-आज के दिन आपके विरोधियों की एक नहीं चल पाएगी। शासन सत्‍ता पक्ष का सहयोग होगा। कोर्ट-कचहरी में विजय मिल सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम अच्‍छा, व्‍यापार सही चल रहा है।

कर्क-कर्क राशि वालों के लिए सलाह है कि आज के दिन स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति सही होती जा रही है। सिर्प  स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान देने की जरूरत है।

सिंह-सिंह राशि वालों के आज के दिन स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होगा।  प्रेम की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यवसायिक दृष्टिकोण से भी आप सही चल रहे हैं। एक अच्‍छी स्थिति दिख रही है। आपका पराक्रम व्‍यवसायिक स्थिति के लिए लाभदायक साबित होगा।

कन्‍या-कन्या राशि वालों के लिए परामर्श है कि घरेलू चीजों को कूल होकर निपटाएं। बाकी स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार सब अच्‍छा चल रहा है। रक्‍तचाप और मां के स्‍वास्‍थ्‍य पर थोड़ा ध्‍यान दें।

तुला-तुला राशि वालों की स्‍वास्‍थ्‍य,प्रेम और व्‍यापार के मामले में स्थिति थोड़ी बेहतर हुई है। वाणी पर नियंत्रण रखते हुए कड़ी भाषा के प्रयोग से आपको बचना चाहिए। अभी निवेश न करें।

वृश्चिक-आज के दिन आप कोर्ट-कचहरी में विजय पाएंगे। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार है। नौकरी-चाकरी, सरकारी तंत्र से काम सारी चीजें ठीक हैं। प्रेम,व्‍यापार, स्‍वास्‍थ्‍य सब कुछ अच्‍छा दिख रहा है।

धनु-धनु राशि वालों के लिए आज के दिन चिंताकारी स्थिति दिखाई दे रही है। सिरदर्द और खर्च से परेशान रहेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य,प्रेम,व्‍यापार सब अच्‍छा है, लेकिन आर्थिक रूप से थोड़ी सी परेशानी मानसिक रहेगी।

मकर-आज के दिन आपके आर्थिक मामले सुलझेंगे। अच्‍छी स्थिति दिखाई दे रही है। बस मन को थोड़ा ठीक रखें। स्‍वास्‍थ्‍य,प्रेम,व्‍यापार सब ठीक दिख रहा है।

कुंभ-कुंभ राशि वालों को आज के दिन शासन-सत्‍ता पक्ष का सहयोग प्राप्त होगा। उच्‍चाधिकारी प्रसन्‍न होंगे। स्‍वास्‍थ्‍य,प्रेम,व्‍यापार अच्‍छा है।

मीन-मीन राशि वालों का आज के दिन भाग्‍यवश कुछ काम बनेगा। अच्‍छी स्थिति की ओर जा रहे हैं आप। स्‍वास्‍थ्‍य,प्रेम,व्‍यापार अच्‍छा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here