संवाददाता

प्रखर प्रहरी

पटनाः जेडीयू यानी जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोमवार को सातवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण समारोह कल शाम चार बजे राज्यभवन में आयोजित होगा। 

इससे पहले एनडीए यानी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन  नेता नीतीश कुमार ने राज्यपाला फागू चौहान से मुलाकात कर सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया है। नीतीश ने रविवार को राज्यपाल को राजग के चारों घटक दल की ओर से दिए गए समर्थन का पत्र सौंपा और सरकार बनाने का दावा पेश किया।

नीतीश के साथ जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, बीजेपी  के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी और विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी भी राजभवन गए थे । हालांकि राज्यपाल से मुलाकात के दौरान बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी वहां मौजूद नहीं थे। वह राजग की बैठक खत्म होने के बाद राजकीय अतिथिशाला में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, प्रदेश पार्टी  प्रभारी भूपेंद्र यादव, चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय के साथ बैठक कर रहे हैं ।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री आवास एक अणे मार्ग में आज हुई राजग के चारों घटक दल की बैठक में श्री नीतीश कुमार को सर्वसम्मति से एनडीए विधानमंडल दल का नेता चुना गया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here