बिजनेस डेस्क

प्रखर प्रहरी

दिल्लीः अगर आप कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो इस समय आपके लिए यह फायदे का सौदा हो सकता है। फेस्टिव सीजन में सभी बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनियां अपने उत्पाद में डिस्काउंट दे रही हैं। होंडा (Honda) से लेकर किआ ( Kia)  तक सभी कंपनियां ग्राहकों को लुभाने तथा अपने उत्पाद की बिक्री बढ़ाने के लिए बढ़िया छूट दे रही है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन कारों के बारे में जिन पर सबसे ज्यादा छूट मिल रही है।

सबसे पहले बात करते हैं होंडा सिविक की।  यदि आप इस महीने होंडा सिविक खरीदते हैं, तो यह आपके लिए फायदे का सौदा होगा। कंपनी इस समय होंडा सिवक पर 2.66 लाख रुपये तक की बंपर छूट दे रही है। यह कार पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन के साथ आती है।

अब बात फोक्सवैगन की। आप इस कार को खरीद कर इस समय  2.2 लाख रुपये के बंपर बचत कर सकते हैं। यह कार दमदार टीएसआई (TSI) टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ आती है। साथ ही इस कार पर आप  60,000 रुपये तक के अतिरिक्त बेनेफिट्स भी पा सकते हैं।

शाननदार लग्जरी कार एमपीवी (MPV) को खरदीने पर आप इस महीने दो लाख रुपये तक की छूट पा सकते हैं। किआ की इस कार पर थ्री इयर मेंटनेंस पैक और एक्सचेंज बेनेफिट्स जैसे ऑफर्स भी मिल रहे हैं।

वहीं जीप की दमदार एसयूवी को खरीदकर आप दो लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। यह कार कार आपको पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन के साथ मिलती है। यह छूट इस कार के ट्रैलहॉक (Trailhawk ) वेरियंट पर मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here