बिजनेस डेस्क

प्रखर प्रहरी

दिल्लीः स्मार्टफोन बनाने वाली देश की दिग्गज कंपनी शाओमी इंडिया ने फेस्टिव सीजन में कमाल कर दिया है। कंपनी फेस्टिवल सीजन में 50 लाख से ज्यादा स्मार्टफोन की बिक्री कर डाली है। कंपनी को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट ऐमजॉन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल और फ्लिपकार्ट पर आयोजित की गई बिग बिलियन डेज़ सेल का काफी फायदा मिला है। कंपनी ने ग्राहकों के लिए खुद भी दिवाली विद मी (Diwali With Mi) सेल का आयोजन किया है।

सेल में कंपनी ने अपने कुछ स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट भी दिया है। शाओमी के प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन मी 10 (Mi 10) के 128 जीबी वेरियंट को 44,999 रुपये और 256 जीबी वेरियंट को 49,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

वहीं कंपनी के रेडमी नोट 9 और रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स स्मार्टफोन पर 1000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा रेडमी नोट 9 प्रो पर कंपनी 1500 रुपये तक का अतिरिक्त डिस्काउंट है।  शाओमी ‘दिवाली विद मी’ सेल के दौरान एक्सिस बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा ग्राहकों को आसान ईएमआई की सुविधा भी दे रही है।

एक रिपोर्ट के अनुसार  शाओमी ने अगस्त से अक्टूबर तक की तिमाही में लगभग एक करोड़ 30 लाख स्मार्टफोन्स की बिक्री कर डाली है। शाओमी एक बार फिर देश की सबसे बड़ी फोन बिक्रेता कंपनी बन गई है।

शाओमी रेडमी नोट 9 प्रो (Xiaomi Redmi Note 9 Pro)  स्पेसिफिकेशंस

परफॉर्मेंस                      Snapdragon 720G
स्टोरेज                          64 GB
बैटरी                            48+8+5+2 MP
डिस्प्ले                           6.67″ (16.94 cm)
रैम                                4 GB

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here