मुंबईः मौजूदा समय में सोशल मीडिया में एमी अवॉर्ड्स की तस्वीरें छाई हुई हैं। 16 सितंबर को लॉस एंजेलिस के पीकॉक थिएटर्स में आयोजित हुए प्राइम टाइम एमी अवॉर्ड्स में रेड कार्पेट पर हसीनाओं के एक से बढ़कर एक फैशनेबल लुक्स देखने को मिले। इन सब में से एक हॉलीवुड अदाकारा पॉलिना एलेक्सिस भी रहीं, जो अपनी एक्टिंग के लिए कई खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। हेविली प्रेगनेंट होने के बावजूद वो ऐसे अवतार में सबके सामने आईं कि उन्हें देख हर किसी के मुंह से सिर्फ और सिर्फ तारीफ ही निकली।

कई मीडिया प्लैटफॉर्म्स ने पॉलिना को इस बार के एमी अवॉर्ड्स के बेस्ट ड्रेस्ड सितारों में से एक चुना है। और आप भी जब इनकी तस्वीरों को देखेंगे, तो ये बोल पड़ेंगे कि इस अदाकारा को इस तरह की लिस्ट में हिस्सा देना तो बनता ही है। 37 हफ्तों का गर्भ लेकर रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरने पहुंचीं पॉलिना को देखकर लोग दंग रह गए।

पॉलिना ने वाइट कलर की स्ट्रेट कट ड्रेस पहनी थी। इसे बेहद सॉफ्ट और लाइट फैब्रिक से तैयार किया गया था। ड्रेस में साइड पोर्शन पर रूश्ड पैटर्न देखा जा सकता था।

इसकी नेकलाइन को क्रॉस और हॉल्टर शेप का रखा गया था। बस्ट के नीचे वाले पोर्शन पर कटआउट डिजाइन डाली गई थी। ये अटायर ऐसा था, जो आमतौर पर ग्रीक गॉडेस की मूर्तियों पर नजर आता है।

इस ब्यूटीफुल एंड एलिगेंट ड्रेस को अमेरिकन फैशन डिजाइनर क्रिश्चियन सिरियानो ने कस्टम रेडी किया था। बेबी बंप को ध्यान में रखते हुए इसे इस तरह से शेप दिया गया कि ओवरऑल लुक काफी क्लीन और ग्लैमरस नजर आया।

इस लुक की बड़ी यूएसपी जूलरी थी। पॉलिना ने रेड और गोल्डन कॉम्बिनेशन के बीड्स से सजे ईयररिंग्स पहने थे, जिसके नीचे का पोर्शन क्रॉस शेप का था। पॉलिना ने इसके साथ ही गले में ऐसा नेकपीस पहना, जो नेक से होता हुआ बस्ट और फिर वेस्ट पोर्शन तक पहुंचकर लेयर्स में बंटा हुआ था। ये पीस काफी यूनीक था और लुक का स्टाइल कोशन्ट बड़ी ही खूबसूरती से दोगुना कर गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here