दिल्लीः बाइक के दीवानों के लिए मशहूर ऑटोमोबाइल कंपनी रॉयल एनफील्ड ने दिल्ली में अपनी पॉपुलर मोटरसाइकल बुलेट 350 का बटालियन ब्लैक एडिशन लॉन्च किया है। यह बाइक रेट्रो लुक को नई तरह से परिभाषित करती है और वैसे लोगों को ज्यादा पसंद आने वाली है, जिन्हें बुलेट के पुराने मॉडल से अब भी प्यार है। नई बुलेट 350 बटालियन ब्लैक एडिशन में बेंच सीट और हैंड पेंटेड गोल्ड पिनस्ट्रिप्स के साथ ही सिग्नेचर बुलेट टैंक और साइड पैनल पर 3D बैज जैसे आकर्षक डिजाइन एलिमेंट्स दिखते हैं। बुलेट 350 के इस खास एडिशन को 1,74,730 रुपये की एक्स-शोरूम, दिल्ली प्राइस के साथ लॉन्च किया गया है।

दरअसल, रॉयल एनफील्ड ने बुलेट की मजबूती और ऐतिहासिक विरासत को आगे बढ़ाते हुए नए मॉडल, यानी बुलेट 350 बटालियन ब्लैक एडिशन को बुलेट कम्युनिटी के प्रति एक स्पेशल गिफ्ट के तौर पर पेश किया है। ऐसे में जो लोग इस फेस्टिवल सीजन में अपने लिए नई बुलेट खरीदने की कोशिश में है, उन्हें बुलेट बटालियन ब्लैक एडिशन के रूप में नया विकल्प मिला है। इसकी बुकिंग और टेस्ट राइड आज 13 सितंबर से दिल्ली के 25 स्टोर्स पर शुरू हो चुकी है।

रॉयल एनफील्ड की नई बुलेट बटालियन ब्लैक एडिशन के लुक और डिजाइन की बात करें तो यह बाइक उन लोगों के लिए खास है, जो अपनी फेवरेट बाइक में पुराना स्टाइल चाहते हैं। रॉयल एनफील्ड ने इस मॉडल में कुछ पुराने डिजाइन को वापस लाकर यादों को ताजा किया है, जैसे बेंच सीट, विंटेज स्टाइल टेल लाइट, हैंड पेंटेड सोने की पिनस्ट्रिप्स, टैंक और साइड पैनल बैज, स्पोक व्हील्स के साथ क्रोम रिम और ब्लैक मिरर। इसमें 300 एमएम के फ्रंट डिस्क और 153 एमएम के रियर ड्रम ब्रेक के साथ सिंगल चैनल एबीएस भी है।

रॉयल एनफील्ड बुलेट बटालियन ब्लैक एडिशन को जे-प्लैटफॉर्म पर तैयार किया गया है, जिसमें बेहतर परफॉर्मेंस और राइडिंग एक्सपीरियंस के लिए 349 सीसी का पावरफुल इंजन दिया गया है, जो कि 6100 आरपीएम पर 20.2 पीएस की पावर और 4000 आरपीएम पर 27 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। आपको बता दें कि बटालियन ब्लैक एडिशन को मिलिट्री वैरिएंट के ऊपर रखा गया है। बुलेट 350 में ब्लैक गोल्ड और स्टैंडर्ड टॉप और मिड-वेरिएंट हैं।

नई बुलेट 350 बटालियन ब्लैक एडिशन लॉन्च के मौके पर रॉयल एनफील्ड के चीफ कॉमर्शियल ऑफिसर यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा कि बुलेट ऐसी मोटरसाइकल है, जो लंबे समय से लोगों के जीवन का अहम हिस्सा रही है। अब नई बुलेट 350 बटालियन ब्लैक एडिशन हमारी कम्युनिटी और उन राइडर्स के लिए गिफ्ट की तरह है, जिसमें पुराने डिजाइन और बेहतरीन राइडिंग एक्सपीरियंस का खास ध्यान रखा गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here