मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने फाइनली राहुल मोदी के साथ अपने रिलेशनशिप को स्वीकार कर लिया है।  पिछले काफी समय से ऐसी खबरें उड़ रही थीं कि श्रद्धा कपूर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के लेखक राहुल मोदी को डेट कर रही हैं। इसे लेकर दोनों में से किसी ने खुलकर अब तक कुछ भी नहीं कहा था,  लेकिन अब श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार कर दिया है।श्रद्धा ने अपनी लव-लाइफ से जुड़ा ये अपडेट तो दिया है और राहुल मोदी को लेकर दिल की बातें खोलकर रख दी हैं।

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर राहुल मोदी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। अपने रिश्ते को लेकर अब तक चुप्पी साध रखीं श्रद्धा ने इस तस्वीर के साथ कुछ बातें कही हैं, जैसा इससे पहले उन्होंने कभी नहीं लिखा। श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर मजेदार कैप्शन के साथ लिखा है- दिल रख ले…नींद तो वापस दे दे यार। इसी के साथ हार्ट इमोजी पोस्ट कर उन्होंने राहुल मोदी को टैग भी किया है।

आपको बता दें कि दोनों की डेटिंग को लेकर काफी समय से खबरें आ रही थीं। हाल ही में श्रद्धा कपूर को अंबानी फैमिली के फंक्शन में भी राहुल मोदी के साथ दिखी थीं, लेकिन एक्ट्रेस ने कभी इस बारे में मुंह खोलकर कुछ भी नहीं कहा था और न ही कोई पोस्ट किया था। यह पहला मौका है जब पब्लिकली उन्होंने कुछ ऐसा पोस्ट किया है।

वहीं कुछ महीने पहले मार्च में श्रद्धा ने कुछ तस्‍वीरें शेयर की थीं जिसमें उनके गले में लटके R लिखे पेंडेंट ने सबका ध्यान खींच लिया था। जैसे ही उन्होंने यह पोस्ट डाला था लोगों ने इस पर रिएक्‍ट करना शुरू कर दिया था और राहुल मोदी को लेकर सवाल भी करने लगे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here