मुंबईः चेन्नई से मुंबई आने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6E-5314 को शनिवार यानी 01 जून को बम की सूचना मिली। इसके बाद मुंबई एयरपोर्ट पर फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। इसमें 172 पैसेंजर्स सवार थे। फिलहाल, फ्लाइट में तलाशी ली जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ्लाइट आज सुबह करीब 6.50 बजे चेन्नई से रवाना हुई थी। मुंबई जाने के दौरान इसमें एक लावारिस रिमोट मिला। इसके बाद पायलटों ने मुंबई एयर ट्रैफिक कंट्रोल को सूचना दी और इमरजेंसी लैंडिंग की इजाजत मांगी।

मुंबई एयरपोर्ट पर सुबह 8.45 बजे फ्लाइट की लैंडिंग हुई। इसके बाद एयरपोर्ट पर इमरजेंसी की घोषणा कर दी गई। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों और एम्बुलेंस को स्टैंडबाय पर रखा गया। बम की आशंका के बीच फ्लाइट को एक आइसोलेशन-बे में ले जाया गया, जहां सभी यात्री उतर गए।

इंडिगो ने अपने बयान में बताया कि सभी यात्री सुरक्षित रूप से विमान से उतर गए हैं। अभी जांच चल रही है। सुरक्षा जांच पूरी होने के बाद फ्लाइट को वापस टर्मिनल एरिया में ले जाया जाएगा।

आपको बता दें कि पिछले एक हफ्ते के दौरान इंडिगो एयरलाइन को बम से जुड़ी यह दूसरी सूचना है। इससे पहले 28 मई को दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो की फ्लाइट को धमकी मिली थी। फ्लाइट 6E-2211 में सवार सभी यात्रियों को इमरजेंसी गेट्स से बाहर निकाला गया था। विमान में दो बच्चे सहित 176 लोग सवार थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here