दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित इन दिनों चर्चा में हैं और इसकी वजह से उनकी एक तस्वीर, जिसमें वह ऐपल के सीईओ टिम कुक के साथ दिखाई दे रही है। इस तस्वीर को खुद  माधुरी दीक्षित ने पोस्ट किया है, जिसमें वह वड़ा पाव खाती दिख रही हैं। मजेदार ये है कि माधुरी दीक्षित ये वड़ा पाव ऐपल के सीईओ टिम कुक के साथ खाती नजर आ रही हैं। माधुरी दीक्षित के इस पोस्ट को लेकर खूब चर्चा हो रहा है।

Madhuri Dixit ने इसे शेयर करते हुए लिखा है कि ‘मुंबई में वड़ा पाव से बेहतर वेलकम के बारे में सोच भी नहीं सकती।’ इस तस्वीर में माधुरी और टिम कुक के हाथों में वड़ा पाव नजर आ रहा है। हालांकि, खाने के कुछ और व्यंजन टेबल पर नजर आ रहे हैं। माधुरी के इस पोस्ट पर लोग खूब जमकर कॉमेंट करते दिख रहे हैं। एक यूजर ने कहा है- आईफोन बेचने का धक धक गर्ल से दूर रहने का। एक ने कहा- वाह माधुरी जी, अब अगला वड़ा पाव स्टोर खुलेगा सिलिकॉन वेली में। कुछ ने कहा- स्वाति स्नैक्स में लाने का आइडिया जबरदस्त है, अब इनकी निकल पड़ेगी।

वहीं ऐपल के सीईओ टिम कुक ने माधुरी के इस पोस्ट पर रिएक्ट किया है और लिखा है कि थैंक्स माधुरी दीक्षित मुझे मेरी लाइफ में पहला वड़ा पाव खिलाने के लिए, ये बहुत स्वादिष्ट था।

बताया जा रहा है कि माधुरी और टिम ने मुंबई के शानदार फूड आउटलेट स्वाति स्नैक्स में इस वड़ा पाव का आनंद उठाया। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि टिम कुक ने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर पर उनसे मुलाकात की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here