Deprecated: The PSR-0 `Requests_...` class names in the Requests library are deprecated. Switch to the PSR-4 `WpOrg\Requests\...` class names at your earliest convenience. in /home1/prakhndx/public_html/wp-includes/class-requests.php on line 24
सतीश कौशिक के मैनेजर का खुलासा, पुलिस को बताया...खाने के कुछ देर बाद आया था फोन - Prakhar Prahari
Subscribe for notification

सतीश कौशिक के मैनेजर का खुलासा, पुलिस को बताया…खाने के कुछ देर बाद आया था फोन

दिल्लीः दिल्ली पुलिस बॉलीवुड अभिनेता, निर्माता-निर्देशक और राइटर सतीश कौशिक की मौत के मामले की जांच कर रही है। पुलिस की पूछताछ में सतीश कौशिक के मैनेजर संतोष राय ने खुलासा किया है कि फार्म हाउस में दोपहर तीन बजे के बाद कोई पार्टी नहीं हुई थी। जश्न मनाने के बाद सतीश फार्म हाउस स्थित अपने कमरे में चले गए थे।

इसके बाद वह 9:00 बजे डिनर के लिए आए। खाना खाने के बाद वह दोबारा अपने कमरे में चले गए। वहां आईपैड पर वह मूवी क्लिप देखने लगे। रात करीब 12 बजे उन्होंने संतोष राय को कॉल कर तबीयत खराब होने की बात बताई। सतीश का कहना था कि उनको बेचैनी होने के अलावा सीने में दर्द हो रहा है।

संतोष आनन फानन सतीश को गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल ले गए, जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया। उनकी मौत का मुख्य कारण हार्ट अटैक को बताया गया। मामले की जांच जारी है।

वहीं राष्ट्रीय राजधानी दक्षिण-पश्चिम जिले के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राजीव कुमार मुताबिक, सतीश कौशिक के मैनेजर संतोष राय ने बताया कि आठ मार्च को सुबह करीब 10.00 बजे सतीश बिल्डर दोस्त विकास मालू के ए-5, पुष्पांजलि, बिजवासन स्थित फार्म हाउस पर पहुंचे। यहां कई लोग पहले से मौजूद थे। यहां होली की पार्टी हुई। तीन बजे तक यहां पार्टी हुई। इसके बाद बाकी लोग चले गए, जबकि सतीश कमरे में आ गए। इसके बाद किसी भी पार्टी का आयोजन नहीं किया गया। बाद में जब सतीश की मौत हो गई तो उनका शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की।

उन्होंने बताया कि क्राइम टीम के अलावा एफएसएल की टीम ने फार्म हाउस से साक्ष्य जुटाए, लेकिन टीम को कुछ दवाइयों को छोड़कर कुछ नहीं मिला। पुलिस सतीश के परिवार के संपर्क में है। फिलहाल उनकी मौत बिल्कुल स्वाभाविक लग रही है। पुलिस ने भी 174 सीआरपीसी की कार्रवाई की है।

अभिनेता सतीश कौशिक का जन्म 13 अप्रैल 1956 को हरियाणा के महेंद्रगढ़ में हुआ। उन्होंने 1972 में दिल्ली के किरोड़ी मल कॉलेज से ग्रैजुएशन किया। वहीं उन्होंने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा और एफटीआईआई से भी पढ़ाई की।

आपको बता दें कि अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट कर सतश कौशिक के निधन की जानकारी दी थी। सतीश कौशिक महामारी के दौरान कोविड से संक्रमित भी हुए थे।

General Desk

Recent Posts

महिला सुरक्षा पर कोई समझौता नहीं, त्वरित न्याय की जरूरत: आरएसएस

संवाददाता: संतोष कुमार दुबे पलक्कड़ : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने कहा है कि महिला सुरक्षा के मामले में कोई…

5 days ago

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर, यूपी में निकली बंपर भर्ती

लखनऊः सरकारी की नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है।  उत्तर प्रदेश में बंपर भर्तियों का…

1 week ago

ग्राहकों को लुभाने के लिए नये अवतार में आ रही है मारुति सुजुकी डिजायर, नया इंजन और दमदार खूबियां, खरीदने से पहले जानें सब कुछ

दिल्लीः अगर आप मारुति के कारों के दीवाने हैं और नयी कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो…

1 week ago

प्रियंका चोपड़ा की दो साल की बेटी मालती ने किया इंस्टाग्राम पर डेब्यू, कर चुकी है 19 पोस्ट

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है। प्रियंका  ने आज बुधवार को…

2 weeks ago

जोधपुर-आगरा समेत 12 औद्योगिक स्मार्ट शहर बनेंगे, 10 राज्यों में 28 हजार करोड़ की स्कीम को केंद्रीय कैबिनेट ने दी मंजूरी

संवाददाताः संतोष कुमार दुबे दिल्लीः केंद्र सरकार ने देश के 09 राज्यों में 12औद्योगिक स्मार्ट शहर तैयार करने का फैसला…

2 weeks ago

बस बहुत हुआ, कोलकाता के आरजी कर अस्पताल की घटना पर बोलीं राष्ट्रपति मुर्मू, घटना से निराश और भयभीत हूं

दिल्लीः राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने बुधवार को कहा कि वह कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में घटित घटना से निराश…

2 weeks ago