Deprecated: The PSR-0 `Requests_...` class names in the Requests library are deprecated. Switch to the PSR-4 `WpOrg\Requests\...` class names at your earliest convenience. in /home1/prakhndx/public_html/wp-includes/class-requests.php on line 24
आज का राशिफलः इन राशियों के जातक रहें सावधान, सफलता के लिए करनी पड़ेगी कड़ी मेहनत - Prakhar Prahari
Subscribe for notification

आज का राशिफलः इन राशियों के जातक रहें सावधान, सफलता के लिए करनी पड़ेगी कड़ी मेहनत

Aaj ka Rashifal 13 February  2023: आज दिन सोमवार तथा दिनांक 13 फरवरी 2023 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है?

ग्रहों की दशाः राहु मेष राशि में तथा मंगल वृषभ राशि में हैं। वहीं चंद्रमा और केतु तुला राशि में है। सूर्य और बुध मकर राशि में तथा शनि और शुक्र कुंभ राशि में हैं, जबकि गुरु मीन राशि में गोचर में चल रहे हैं।

मेष: आज आप दिनचर्या से मुक्त होने और कुछ नया अनुभव करने के लिए जोखिम उठाने की तीव्र इच्छा महसूस कर सकते हैं। अपनी सहज प्रवृत्ति पर भरोसा करें और अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने से न डरें।

वृषभ: आज आप कुछ मूडी महसूस कर सकते हैं, और अपनी ज़रूरतों और इच्छाओं को अपने आसपास के लोगों तक पहुँचाने में परेशानी हो सकती है। आत्म-चिंतन के लिए समय निकालें और यह समझने की कोशिश करें कि आपके भावनात्मक उथल-पुथल का कारण क्या है।

मिथुन: आज आप विशेष रूप से रचनात्मक महसूस कर सकते हैं और अप्रत्याशित स्थानों में प्रेरणा पा सकते हैं। इस ऊर्जा का अपने लाभ के लिए उपयोग करें और अपनी कल्पना को उड़ान भरने दें।

कर्क: आज आप दूसरों के साथ जुड़ने और सार्थक संबंध बनाने की तीव्र इच्छा महसूस कर सकते हैं। सामूहीकरण करने और उन लोगों तक पहुंचने के अवसरों का लाभ उठाएं जिनकी आप परवाह करते हैं।

सिंह: आज आपको मान्यता और सत्यापन की तीव्र आवश्यकता महसूस हो सकती है, और आप खुद को दूसरों का ध्यान आकर्षित करते हुए पा सकते हैं। बस याद रखें कि आप अपने प्रति सच्चे रहें और अपने व्यक्तिगत विकास और विकास पर ध्यान दें।

कन्या: आज आप दैनिक जीवन की मांगों से खुद को थोड़ा अभिभूत महसूस कर सकते हैं और कुछ समय आत्म-देखभाल से लाभान्वित हो सकते हैं। संतुलन और आंतरिक शांति खोजने पर ध्यान दें।

तुला: आप आज दुनिया पर सकारात्मक प्रभाव डालने की तीव्र इच्छा महसूस कर सकते हैं, और खुद को वापस देने और दूसरों की मदद करने के तरीकों की तलाश कर सकते हैं। फर्क करने के लिए अपने प्राकृतिक आकर्षण और कूटनीतिक कौशल का उपयोग करें।

वृश्चिक: आज आप थोड़े तीव्र और भावुक महसूस कर सकते हैं, और जो आपके पास है उसके लिए आभारी होने के बजाय उन चीज़ों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं जो आपके पास नहीं हैं। अपना ध्यान सकारात्मक पर स्थानांतरित करने का प्रयास करें।

धनु: आज आप बेचैन और दिनचर्या से मुक्त होने के लिए उत्सुक महसूस कर सकते हैं। यात्रा करने या कुछ नया करने के अवसरों का लाभ उठाएं, और अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने से न डरें।

मकर: आज आप अपने करियर और पेशेवर लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करने की तीव्र इच्छा महसूस कर सकते हैं, और सफलता प्राप्त करने के लिए खुद को कड़ी मेहनत करते हुए पा सकते हैं। बस अपने लिए समय निकालना और एक स्वस्थ कार्य-जीवन संतुलन बनाए रखना याद रखें।

कुम्भ: आज आप दूसरों के साथ जुड़ने और दुनिया पर सकारात्मक प्रभाव डालने की तीव्र इच्छा महसूस कर सकते हैं। बदलाव लाने के लिए अपनी प्राकृतिक बुद्धिमत्ता और नवोन्मेषी भावना का उपयोग करें।

मीन: आज आप विशेष रूप से संवेदनशील और भावुक महसूस कर सकते हैं, और आत्मचिंतन के लिए कुछ समय निकालने से लाभ हो सकता है। आंतरिक शांति और आध्यात्मिक तृप्ति पाने पर ध्यान दें।

General Desk

Recent Posts

वेद भौतिक-आध्यात्मिक ज्ञान की निधि व अखिल ब्रह्माण्ड के मूल हैं: भागवत

संवाददाताः संतोष कुमार दुबे, प्रखर प्रहरी दिल्लीः राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत ने वेदों को भौतिक…

2 days ago

भारत बना एशियन चैंपियंस ट्रॉफी का विजेता, पांचवीं बार जीता खिताब जीता, फाइनल में चीन को

स्पोर्ट्स डेस्कः भारत हॉकी एशियन चैंपियंस ट्रॉफी का चैंपियन बन गया है। टीम इंडियान ने मंगलवार को हुए फाइनल मुकाबले…

3 days ago

अगस्त में वाणिज्यक-वस्तु निर्यात में वार्षिक आधार पर 9.3 प्रतिशत की गिरावट

दिल्लीः  देश से वाणिज्यिक वस्तुओं का निर्यात अगस्त 2024 में सालाना 9.3 प्रतिशत घटकर 34.71 अरब डॉलर रहा।  पिछले साल इसी…

3 days ago

आतिशी होंगी दिल्ली की मुख्यमंत्री, सरकार बनाने का दावा पेश किया; भाजपा बोली- मेकओवर से दाग नहीं छुपेंगे

दिल्लीः दिल्ली को नई मुख्यमंत्री मिल गई हैं। आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी मार्लेना दिल्ली की नई मुख्यमंत्री होंगी।…

3 days ago

आरएसएस के विजयादशमी कार्यक्रम में शामिल होंगे डॉ. राधाकृष्णन

संवाददाताः संतोष कुमार दुबे नागपुरः विजयादशमी के मौके पर महाराष्ट्र के नागपुर में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस)…

4 days ago

मेरा मजाक उड़ाया गया, मैं सरदार की भूमि में पैदा हुआ बेटा, चुपचाप देशहित में नीति बनाने में लगा रहाः मोदी

अहमदाबाद: गुजरात दौरे के दूसरे दिन सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद के GMDC मैदान में आयोजित भव्य स्वागत समारोह…

4 days ago