Deprecated: The PSR-0 `Requests_...` class names in the Requests library are deprecated. Switch to the PSR-4 `WpOrg\Requests\...` class names at your earliest convenience. in /home1/prakhndx/public_html/wp-includes/class-requests.php on line 24
Bigg Boss Season 16: एमसी स्टेन बने विजेता, शिव ठाकरे रहे रनरअप - Prakhar Prahari
Subscribe for notification
Categories: मनोरंजन

Bigg Boss Season 16: एमसी स्टेन बने विजेता, शिव ठाकरे रहे रनरअप

मुंबईः बिग बॉस को नया विजेता मिल गया है। जी हां रैपर एमसी स्टैन ने बिग बॉस 16 का खिताब जीत लिया है। रविवार रात को  हुए बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले में शिव ठाकरे रनरअप रहे। आपको बता दें कि बिग बॉस का यह सीजन 4 महीने चला। इनाम में रैपर को 31 लाख रुपए और एक लग्जरी गाड़ी मिली। इससे पहले स्टैन एमटीवी के विनर रह चुके हैं।

बिग बॉस 16 के टॉप 3 फाइनलिस्ट में प्रियंका चहर चौधरी, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन पहुंचे थे। प्रियंका आखिर में एलिमिनेट हो गईं। एमसी स्टैन को सबसे ज्यादा वोट मिले। शो का फिनाले करीब 5 घंटे तक चला। भले ही प्रियंका बिग बॉस 16 का खिताब अपने नाम ना कर पाई हों, लेकिन सलमान ने कहा कि उनके लिए वह सच्ची विनर हैं।

बिग बॉस 16 के टॉप 5 फाइनलिस्ट में शालीन भनोट और अर्चना गौतम भी थे,  लेकिन फिनाले में शालीन और अर्चना एलीमिनेट हो गए। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि प्रियंका की मौजूदगी के बावजूद ट्रॉफी के लिए एमसी स्टैन और शिव स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स थे।

बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले के मौके पर सलमान ने अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान का गाना ‘नइयो लगदा’ लॉन्च किया। इस गाने में सलमान एक्ट्रेस पूजा के साथ स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने को हिमेश रेशमिया ने कंपोज किया है।

बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में कई टीवी और बॉलीवुड से जुड़ी स्टार कास्ट भी पहुंची थी। इस दौरान अभिनेता सनी देओल और अमीषा पटेल अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 का प्रमोशन करने पहुंचे थे।

आपको बता दें कि बिग बॉस का 15वें सीजन के मुकाबले 16वें सीजन को फैंस ने ज्यादा पसंद किया। हालांकि, कई व्यूअर्स का मानना है कि शो के पुराने सीजन और भी ज्यादा जबरदस्त हुआ करते थे। बिग बॉस का पहला सीजन आशिकी एक्टर राहुल रॉय ने जीता था। शो के होस्ट अरशद वारसी थे।

General Desk

Recent Posts

वेद भौतिक-आध्यात्मिक ज्ञान की निधि व अखिल ब्रह्माण्ड के मूल हैं: भागवत

संवाददाताः संतोष कुमार दुबे, प्रखर प्रहरी दिल्लीः राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत ने वेदों को भौतिक…

1 day ago

भारत बना एशियन चैंपियंस ट्रॉफी का विजेता, पांचवीं बार जीता खिताब जीता, फाइनल में चीन को

स्पोर्ट्स डेस्कः भारत हॉकी एशियन चैंपियंस ट्रॉफी का चैंपियन बन गया है। टीम इंडियान ने मंगलवार को हुए फाइनल मुकाबले…

2 days ago

अगस्त में वाणिज्यक-वस्तु निर्यात में वार्षिक आधार पर 9.3 प्रतिशत की गिरावट

दिल्लीः  देश से वाणिज्यिक वस्तुओं का निर्यात अगस्त 2024 में सालाना 9.3 प्रतिशत घटकर 34.71 अरब डॉलर रहा।  पिछले साल इसी…

2 days ago

आतिशी होंगी दिल्ली की मुख्यमंत्री, सरकार बनाने का दावा पेश किया; भाजपा बोली- मेकओवर से दाग नहीं छुपेंगे

दिल्लीः दिल्ली को नई मुख्यमंत्री मिल गई हैं। आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी मार्लेना दिल्ली की नई मुख्यमंत्री होंगी।…

2 days ago

आरएसएस के विजयादशमी कार्यक्रम में शामिल होंगे डॉ. राधाकृष्णन

संवाददाताः संतोष कुमार दुबे नागपुरः विजयादशमी के मौके पर महाराष्ट्र के नागपुर में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस)…

3 days ago

मेरा मजाक उड़ाया गया, मैं सरदार की भूमि में पैदा हुआ बेटा, चुपचाप देशहित में नीति बनाने में लगा रहाः मोदी

अहमदाबाद: गुजरात दौरे के दूसरे दिन सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद के GMDC मैदान में आयोजित भव्य स्वागत समारोह…

3 days ago